जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति ने पाकिस्तान की हार के बाद किया मिस्टर बीन का जिक्र, जानें पूरा मामला

By रितिका कमठान | Oct 28, 2022

कई शानदार और बड़े उलटफेरों के साथ इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप का आयोजन हो रहा है। ऐसा ही बड़ा उलटफेर गुरुवार की रात को पाकिस्तान के साथ हो गया है। जिम्बाब्वे के साथ हुए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। सुपर 12 के इस बेहद रोमांचक मुकाबले जिम्बाब्वे ने मात्र एक रन से मात दी है। जिम्बाब्वे की इस धमाकेदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर मिस्टर बीन का कैरेक्टर काफी वायरल हो रहा है।

 

सोशल मीडिया पर मिस्टर बीन की चर्चा हो रही है। कॉमेडी कैरेक्टर मिस्टर बीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इस कैरेक्टर को पाक बीन के नाम से वायरल किया जा रहा है। खास बात रही कि पाक बीन को लेकर ट्वीट करने के मामले में खुद जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति Emmerson Mnangagwa भी खुद को रोक ना सके।

पाकिस्तान के खिलाफ एतिहासिक और रोमांचक जीत हासिल करने के बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि जिम्बाब्वे के लिए शानदार जीत। टीम को बधाई। उन्होंने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए लिखा कि अगली बार असली मिस्टर बीन को भेजना#PakvsZim

 

जानिए कौन के पाक बीन

बता दें कि पाक बीन का असल नाम मोहम्मद आसिफ है। पाक बीन के नाम से मशहूर आसिफ कराची से ताल्लुक रखते है और एक पाकिस्तानी कॉमेडियन है। फैंस का दावा है कि जिम्बाब्वे में एक कार्यक्रम होना था जिसमें पाकिस्तान ने नकली मिस्टर बीन को भेजा था। ये भी कहा गया है कि फेक मिस्टर बीन ने उस समय स्थानीय लोगों से पैसे भी वसूले थे।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America