Ahmedabad-Vadodara Expressway Accident | अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर कार के ट्रक से टकराने से 10 लोगों की मौत

By रेनू तिवारी | Apr 17, 2024

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 10 लोगों की जान चली गयी और कुछ लोग घायल हो गये। अधिकारियों ने कहा कि बुधवार को अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक कार के ट्रेलर ट्रक से टकरा जाने से दस लोगों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections | Mamata Banerjee ने बोला पीएम मोदी पर तीखा हमला, केंद्र ने किया 'केवल दंगा गारंटी' का नारा, अब BJP ने भी बंगाल की CM पर लगा दिए गंभीर आरोप


यह घटना तब घटी जब एक कार एक ट्रेलर ट्रक के पीछे जा घुसी। कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी। यह घटना तब घटी जब एक कार एक ट्रेलर ट्रक के पीछे जा घुसी। कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी। पुलिस ने बताया कि हादसे में कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई।

 

इसे भी पढ़ें: मोदी लहर के भ्रम में न रहें, नवनीत राणा के वायरल हो रहे भाषण पर विपक्षी दलों ने ली चुटकी- बीजेपी के उम्मीदवार सच बोलने लगे


दुर्घटना की खबर मिलते ही दो एंबुलेंस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल पहुंचाया। कार में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना के बाद एक्सप्रेसवे पर भारी यातायात जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान