मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, 8 लोगों का इलाज जारी

By दिनेश शुक्ल | Jan 12, 2021

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है।  सोमवार को जहरीली शराब पीने के चलते 7 लोगों की मौत हुई थी जो आंकड़ा बढ़कर 10 हो गया है। मुरैना जिले के दो अलग-अलग गांव में जहरीली शराब पीने से मौत होने का यह मामला सामने आया है। 

इसे भी पढ़ें: अफीम के बाद अब लहसुन भी बनेगा मंदसौर की पहचान, सरकार करेगी ब्रॉडिंग

मुरैना के सुमावली थाना इलाके के  पहावली गांव में 3 और बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 7 लोगो की मौत जहरीली शराब पीने से हो चुकी है। जबकि मुरैना जिला चिकित्सालय  में जहरीली शराब से बीमार हुए 7 लोगों का इलाज जारी है। वही गंभीर हालत में  1 व्यक्ति को ग्वालियर भेजा गया है। जबकि अब तक हुई मौतों में ग्वालियर में 2 शव, मुरैना में हें 7 शव, वही मानपुर पृथ्वी में कल दोपहर  एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वही जहरीली शराब पीने से जिन लोगों की मौत हुई है उन सभी का होगा पोस्टमार्टम किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: अफीम के बाद अब लहसुन भी बनेगा मंदसौर की पहचान, सरकार करेगी ब्रॉडिंग

तो दूसरी तरफ जहरीली शराब पीने से हुई लोगों की मौत के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वही पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया का कहना है कि मौके पर पुलिस बल भेजकर मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले पिछले साल उज्जैन में अक्टूबर माह में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। लेकिन पुलिस कार्यवाही के बाद मामला ठंडे बस्ते में चल गया था। वही अब मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई 10 लोगों की मौत ने एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए है। 

प्रमुख खबरें

Ballia में छात्रा से दुष्कर्म के बाद तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक करने के दोषी शिक्षक को 25 साल की जेल

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी