तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा! तंजावुर के मंदिर में रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2022

तंजावुर (तमिलनाडु)। तमिलनाडु के तंजावुर जिले के कालीमेडु कस्बे में एक मंदिर उत्सव के दौरान बिजली का करंट लगने से दो बच्चो समेत 11 लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गए। श्रद्धालुओं द्वारा खींचे जा रहे रथ में बिजली का तार फंस गया, जिससे दो बच्चों समेत 11 लोग इसकी चपेट में आ गये। 

इसे भी पढ़ें: ट्विटर पर ‘बोलने की आजादी’ का मस्क का विचार क्या असर दिखाएगा 

तमिलनाडु में रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत 

तमिलनाडु के तंजावुर जिले में एक मंदिर की ओर से निकाली गयी रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गयी। ये लोग एक ‘हाईटेंशन ट्रांसमिशन लाइन’ के संपर्क में आ गए थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। यह दुखद घटना कलीमेदु के समीप बुधवार तड़के हुई जब अप्पार मंदिर की रथयात्रा निकाली जा रही थी।

इसे भी पढ़ें: एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने ग्राहकों को एफडी सुविधा देने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ गठजोड़ किया 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रथ को मोड़ा जा रहा था और इसी दौरान वह ऊपर से गुजर रहे बिजली के एक तार के संपर्क में आ गया,जिससे रथ में मौजूद लोगों को करंट लग गया। घटना में घायल हुए तीन लोगों को तंजावुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। टीवी पर प्रसारित फुटेज में करंट से रथ पूरी तरह क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut