एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने ग्राहकों को एफडी सुविधा देने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ गठजोड़ किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   08:29
एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने ग्राहकों को एफडी सुविधा देने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ गठजोड़ किया
Google Creative Commons.

विज्ञप्ति में कहा गया कि ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से 500 रुपये से 1,90,000 रुपये तक की राशि को जमा कर सकते हैं। उन्हें इसपर सालाना 6.5 प्रतिशत तक का ब्याज दिया जाएगा।

नयी दिल्ली|  एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने मियादी जमा (एफडी) सुविधा शुरू करने के लिए इंडसइंड बैंक से हाथ मिलाया है। इसके तहत एफडी पर बैंक 6.5 प्रतिशत का ब्याज देगा। परिपक्वता से पहले एफडी को तोड़ने पर कोई जुर्माना नहीं लिया जाएगा।

बैंक ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इंडसइंड बैंक ने एक बयान में कहा कि एफडी सुविधा की शुरुआत के साथ ही एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने अपने डिजिटल बैंकिंग पोर्टफोलियो को और मजबूत किया है।

विज्ञप्ति में कहा गया कि ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से 500 रुपये से 1,90,000 रुपये तक की राशि को जमा कर सकते हैं। उन्हें इसपर सालाना 6.5 प्रतिशत तक का ब्याज दिया जाएगा। सभी मियादी जमाओं पर वरिष्ठ नागरिकों को 0.5 प्रतिशत का अतिरिक्त ब्याज मिलेगा।

बैंक ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से एफडी की समय अवधि पूरी होने से पहले उसे तोड़ सकते हैं और इसके लिए उनसे कोई जुर्माना या प्रसंस्करण शुल्क नहीं लिया जाएगा।’’ इंडसइंड बैंक ने कहा कि एफडी सुविधा एक, दो या तीन साल की निश्चित अवधि के लिए उपलब्ध होगी। ग्राहक एक समय में कई एफडी कर सकते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।