12th Fail चीन में 20000 से अधिक स्क्रीन्स पर होगी रिलीज, Vikrant Massey ने पुष्टि की

By रेनू तिवारी | Apr 16, 2024

विक्रांत मैसी की हिट ड्रामा '12वीं फेल' चीन में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के मुख्य कलाकार, विक्रांत और मेधा शंकर इसके लिए "उत्साहित और उत्सुक" हैं। एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में विक्रांत ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह प्रमोशन के लिए चीन जाएंगे या नहीं। विक्रांत ने कहा, "अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लेकिन मैं वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि लंबे समय के बाद ऐसा कुछ हुआ है।"

 

इसे भी पढ़ें: नवरात्रि के दौरान वैष्णो देवी मंदिर में पहुंचे Kapil Sharma, माता रानी से मांगा आशीर्वाद, पंडाल में गाए भजन | Watch Video


इससे पहले आमिर खान अपनी फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन के लिए चीन गए थे। 2009 में आई उनकी फिल्म '3 इडियट्स' का भी देश में बहुत बड़ा बाजार था। विक्रांत ने यह भी साझा किया कि '12वीं फेल' के निर्माता पिछले कुछ समय से इसकी चीन रिलीज की दिशा में काम कर रहे थे। उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म चीन में 20,000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।


उन्होंने कहा, "कुछ महीनों से इस पर काम चल रहा था, लेकिन आखिरकार खबर आ गई और हर कोई जानता है कि फिल्म चीन में रिलीज हो रही है। चीन में हिंदी सिनेमा या भारतीय सिनेमा की भारी मांग है। और भी हैं 20,000 से अधिक स्क्रीन ['12वीं फेल' को दी गईं]। चीन वास्तव में मनोरंजन क्षेत्र को पूरा करता है और इसलिए [स्क्रीन की संख्या] है।"

 

इसे भी पढ़ें: Maidaan Box Office Report: अजय देवगन की फिल्म मैदान की कमाई में 5वें दिन भारी गिरावट


विधु विनोद चोपड़ा द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित '12वीं फेल' को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म ने पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में 25 हफ्ते पूरे कर लिए और इसे लगातार प्यार और सराहना मिल रही है। यह फिल्म इसी नाम की 2019 की किताब पर आधारित है, जिसमें आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के प्रारंभिक जीवन और संघर्ष को दर्शाया गया है।


प्रमुख खबरें

Scam 2010 The Subrata Roy Saga: हंसल मेहता ने किया स्कैम के तीसरे सीजन का ऐलान, सहारा की कहानी पर केंद्रित होगा नया शो

Odisha के लोगों ने Naveen Patnaik को आराम देने का फैसला किया है: JP Nadda

ADR Report: 6वें चरण के मतदान में 21% पर उम्मीदवारों पर आपराधिक आरोप, किस पार्टी में कितने दागी जानें यहां

Amethi में Smriti Irani के खिलाफ नाराजगी देखकर भाजपा के होश उड़े हुए हैं