यूट्यूबर 'सावुक्कू' शंकर के खिलाफ तमिलनाडु में 2 और एफआईआर दर्ज, महिला पुलिस अफसर पर विवादित कॉमेंट के बाद हुई थी गिरफ्तारी

By अभिनय आकाश | May 08, 2024

तमिल यूट्यूबर 'सावुक्कू' शंकर के खिलाफ दो और मामले दर्ज किए गए हैं, जिन्हें 4 मई को कोयंबटूर पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। शंकर को 17 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बुधवार को ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने कहा कि उसने एक निजी मीडिया कंपनी की महिला संपादक और तमिलर मुनेत्र पदई नेता की शिकायत के आधार पर दो मामले दर्ज किए हैं।

इसे भी पढ़ें: Sri Lanka के जाफना और तमिलनाडु के Nagapattinam के बीच नौका सेवा फिर से शुरू होगी

यूट्यूब चैनल रेडपिक्स का प्रबंधन करने वाले फेलिक्स गेराल्ड को भी सह-आरोपी के रूप में नामित किया गया है। ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने एक बयान में कहा, ''दोनों मामलों में जांच चल रही है।'' एक्स पर एक पोस्ट में महिला संपादक ने बाद में छह साल पहले की गई उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया। पुलिस ने कहा कि शंकर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (बी) (अश्लील कृत्य), 509 (किसी महिला की गरिमा का अपमान करने का इरादा), 354 डी (पीछा करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu में कांग्रेस नेता का अधजला शव बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) के पूर्व कर्मचारी शंकर ने बाद में एक वेब पोर्टल और एक यूट्यूब चैनल सहित सावुक्कू मीडिया शुरू किया। कोयंबटूर सिटी साइबर क्राइम विंग की एक टीम ने 4 मई को थेनी से शंकर को गिरफ्तार किया और उसे कोयंबटूर लाया जा रहा था, तभी तिरुपुर जिले के धारापुरम में वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे कुछ लोग घायल हो गए।


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत