कोविड-19: मिजोरम में 22 असम राइफल्स के कर्मी समेत 23 नए मामले, अब तक 384 व्यक्ति संक्रमित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 28, 2020

आइजोल। मिजोरम में कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए 23 नये लोगों में से 22 असम राइफल्स के कर्मी हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि नये मामले सामने आने के बाद पूर्वोत्तर राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 384 हो गई है। राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक बयान में बताया गया कि आइजोल के पास जोखावसांगा में तैनात असम राइफल्स के 22 कर्मी और एक अन्य व्यक्ति सोमवार की रात जोराम मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाया गया। ये सभी हाल ही में नेपाल से लौटे थे। 

इसे भी पढ़ें: WHO ने कहा, कोरोना महामारी बढ़ रही लगातार, पिछले 6 हफ्ते में मरीजों की संख्या हुई दोगुनी 

अधिकारियों ने बताया कि 384 मामलों में से 191 लोग अब भी संक्रमित हैं जबकि 193 लोग संक्रमण से स्वस्थ हो चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि राज्य में मरीजों के स्वस्थ होने की दर 50.56 प्रतिशत है। आइजोल जिले में कोविड-19 के सर्वाधिक 205 मामले सामने आए हैं। इसके बाद लुंगलेई में 71, सियाहा में 26 और लांगतलई और ममित में 21-21 मामले हैं। अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल हनाहथियास, सैतुआल और खावजाल जिले कोरोना वायरस से मुक्त हैं। उन्होंने बताया कि मिजोरम में सोमवार तक 20.053 नमूनों की कोविड-19 के लिए जांच की गई है।

प्रमुख खबरें

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा

Haryana । JJP विधायक सिहाग ने BJP के रणजीत चौटाला को समर्थन देने की घोषणा की

Delhi Tihar Jail में कैदी की हत्या, भोजन को लेकर हुई थी बहस

Patanjali और SRM Center संयुक्त रूप से आयुर्वेदिक औषधियों का नैदानिक परीक्षण करेंगे