हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा, नाले में बस गिरने से हुई 27 लोगों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 20, 2019

शिमला। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक बस के बृहस्पतिवार को गहरे नाले में गिर जाने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य लोग घायल हो गए। कुल्लू पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि निजी बस जिले की बंजर तहसील में धोथ मोड़ के पास 300 मीटर गहरे नाले में गिर गई। बस का पंजीकरण नंबर एचपी 66-7065 है। 

इसे भी पढ़ें: बहराइच में रफ्तार का कहर: बाइकों की टक्कर में तीन की मौत, 5 घायल

उन्होंने बताया कि बस गड़ गुशानी जा रही थी। बचाव अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि बस गड़ गुशानी जा रही थी। बचाव अभियान जारी है। इस दुर्घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताया और क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे पीड़ितों की मदद करें। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुई बस दुर्घटना दुखद हैं। इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं इस क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद करने का अनुरोध करता हूं।

प्रमुख खबरें

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी

Indian Navy ने फिर दिखाई शक्ति, समुंदर में बने देवदूत, कुछ इस तरह हूति विद्रोदियों के चंगुल से छुड़ा लिया ऑयल शिप

PCB ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए ICC को भेजा शेड्यूल, भारतीय टीम जाएगी पाकिस्तान!