8 AM Metro OTT Release: गुलशन देवैया अभिनीत फिल्म कब और कहां देखें

By रेनू तिवारी | May 10, 2024

बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया और सैयामी खेर की फिल्म आखिरकार शुक्रवार, 10 मई, 2024 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म हैदराबाद मेट्रो की हलचल के बीच दो अजनबियों के बीच एक बंधन में बंधने की मार्मिक कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। थिएटर में रिलीज होने के करीब एक साल बाद यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। यह पिछले साल 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

इसे भी पढ़ें: Ali Fazal ने Heeramandi की 'बड़ी सफलता' के लिए Richa Chadha को बधाई दी, हार्दिक नोट साझा किया


फिल्म के निर्माण के पीछे सहयोगात्मक प्रयास के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए, निर्देशक राज राचाकोंडा ने कहा, "मैं 8 ए.एम. मेट्रो के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के लिए ZEE5 के साथ सहयोग करके खुश हूं, एक ऐसी फिल्म जो हम सभी के लिए खास है। इस फिल्म को जल्द ही देखा जाएगा।" गुलज़ार साहब, कौसर मुनि, श्रुति भटनागर, मार्क रॉबिन, गुलशन देवैया, सैयामी खेर जैसे कई खास लोगों के एक साथ होने और उनकी कड़ी मेहनत और जुनून के लिए, मैं आग्रह करता हूं कि लोग फिल्म को ZEE5 पर देखें क्योंकि यह स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 

 

8 एएम मेट्रो की कहानी

फिल्म में, सैयामी ने 29 वर्षीय गृहिणी इरावती का किरदार निभाया है, जिसका नांदेड़ में सांसारिक जीवन तब उलट-पुलट हो जाता है, जब उसे अपनी गर्भवती बहन की देखभाल के लिए हैदराबाद जाना पड़ता है, जो बिस्तर पर ही रहती है। बार-बार होने वाले पैनिक अटैक से लड़ते हुए, वह गुलशन के प्रीतम की ओर मुड़ती है, जो एक बैंकर है और उसके पास जितना दिखता है उससे कहीं अधिक है, और बाद में दोनों एक-दूसरे की कंपनी में सांत्वना ढूंढते हुए, भौतिक और आध्यात्मिक दोनों तरह की कई यात्राओं पर जाते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar The Entertainers Tour | अक्षय कुमार अगस्त 2024 में ऑस्ट्रेलिया में एंटरटेनर्स टूर की करेंगे अध्यक्षता, नोरा फतेही और दिशा पटानी होंगी शामिल!


गुलज़ार की कविता के अलावा, मार्क के रॉबिन द्वारा रचित संगीत में कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए गाने और जुबिन नौटियाल, जोनिता गांधी, जावेद अली, विशाल मिश्रा और नूरन सिस्टर्स जैसे कलाकारों द्वारा गाए गए गाने शामिल हैं।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान