मेरठ के जयभीम नगर में दो मंजिला मकान के भरभराकर गिरने से एक बच्चे की मौत

By राजीव शर्मा | Nov 24, 2021

मेरठ जनपद के जय भीमनगर में मंगलवार दोपहर प्लॉट की नींव खोदने के दौरान बराबर वाला दो मंजिला मकान अचानक भरभराकर गिर गया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं मलबे में दबकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई और बुजुर्ग महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू कराया। घटना के बाद निर्माण कार्य में लगे मजदूर फरार हो गए। क्रेन की सहायता से मलबे को हटाकर दबे लोगों को निकाला गया। वहीं हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे।  


गढ़ रोड पर भावनपुर थाना क्षेत्र के जयभीमनगर में रहने वाला सतेंद्र पुत्र किरनपाल प्राइवेट नौकरी करता है। उसके मकान के बराबर में राहुल ने एक बिल्डर से प्लॉट लिया था। राहुल मंगलवार को अपने प्लॉट की नींव के लिए मिट्टी की खुदाई करा रहा था।


किरनपाल और सतेंद्र समेत अन्य लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया। लेकिन राहुल नहीं माना। शाम के समय किरनपाल का मकान गिर गया। इसमें मलबे की चपेट में आने से सतेंद्र का बेटा रक्षित (5) दब गया। जिसमें उसकी मौत हो गई। जबकि 7 साल की बच्ची और  काकुल, ममतेश और एक मेहमान शिवम निवासी भोपाल विहार घायल हो गए। सभी को दयावती नर्सिंग होम में भर्ती कराया। 


आसपास के लोगों ने आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। डीएम के. बालाजी, एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार, दो सीओ और दो थानों की फोर्स पहुंच गई। एसपी देहात ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America