सूर्यवंशी में अभिनेत्री पायल पाणिग्रही को अभिनय का अवसर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 13, 2021

जगदलपुर। बस्तर से निकल कर लाईट, कैमरा, एक्शन को जीवन का हिस्सा बना चुकीं पायल पाणिग्रही ने साउथ के फिल्मों में अपना अलग मुकाम बना रही है। हाल में प्रदर्शित फिल्म सूर्यवंशी में पत्रकार की भूमिका में अपनी एक झलक दिखाने का मौका मिला है। अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह अभिनीत इस फिल्म बस्तर की बेटी पायल पाणिग्रही नेे अभिनय कर सबको गौरवान्वित किया है। इस फिल्म के हिस्सा बनने के बारे में वे बताती है कि फिल्म के निर्देशक रोहित सेट्टी की टीम ने उनका चयन किया था। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हुई थी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो के 65 स्टेशन से खरीदे जा सकेंगे अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले के टिकट

अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री कैटरीना कैफ सहित फिल्म यूनिट के अन्य सदस्यों से अभिनय व फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को करीब से समझने और सीखने का मौका मिला। साउथ से कई फिल्मों व एड फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी पायल पाणिग्रही ने फिल्मों को कैरियर बनाने के लिए फिल्म निर्माण की पढ़ाई दिल्ली के प्रसिद्ध संस्थान से की है। इसके साथ फिल्म निर्माण के कई विभाग के साथ ही अभिनय के क्षेत्र में काम कर ही है। उनका जीवन में हर सफर कठिन होता है लेकिन जब अपने राह पर लगे होते है तो सफल जरूर होते है। सिनेमा का सिल्वर स्क्रीन हमेशा आपको समय मांगता है। जब इस आप फिल्म के विधा में पराम्पगत होते हो तो सफलता जरूर मिलती है।

इसे भी पढ़ें: हसन अली के गेम-चेंजिंग ड्रॉप कैच पर आया सहवाग का रिएक्शन, कहा- पाकिस्तानियों का गुस्सा जायज है

कई प्रसिद्ध उत्पादों के लिये विज्ञापन फिल्मों अभिनय कर चुकीं पायल पाणिग्रही बेटियों को उनके सपनों को पूरा करने परिवार से सहयोग की पक्षधर हैं। बेटियां समाज का नाम रौशन करेंगी तो समाज में और बेटियों को प्रोत्साहन मिलेगा। इसलिये बेटियों के सपनों को हमेशा पूरा करने के लिए परिवार एकजुटता के साथ खड़े रहना चाहिये।


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान