ZEE5 पर रिलीज हुआ है हिंदी में काफी कंटेंट, इस लिस्ट से चुनें वीकेंड के लिए अपनी फिल्म

By रेनू तिवारी | Jan 12, 2021

लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था जिसके कारण काफी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। अब सिनेमाघर खुल चुके हैं लेकिन फिर भी काफी फिल्में ओटीटी पर ही रिलीज हो रही हैं। अगर आपने जी5 का सब्सक्रिप्शन ले रखा है तो वीकेंड पर आप इन फिल्मों और बेव सीरीज को देखने का प्लान बना सकते हैं। पिछले एक महीने में ये कुछ हिंदी का नया कंटेंट रिलीज हुआ है।

इसे भी पढ़ें: सबसे जहरीली नागिन 'विशाखा' बनने वाली है मां, पति के साथ करवाया फोटोशूट 

कागज

दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी की फिल्म कागज जी5 पर रिलीज हुई है। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म ने किया है। फिल्म एक सज घटना पर आधारित है। कहानी में एक कागज पर मृत व्यक्ति के सफर को दिखाया गया है। पहले के कई केस ऐसे है जिसमें कुछ लोग बइमानी करके किसी भी व्यक्ति को कागज पर मृत घोषित करके उसकी संपत्ति को हड़प लिया करते थे। फिल्म को अच्छी रेटिंग मिली है।

नेल पॉलिश

अर्जुन रामपाल और मानव कौल की फिल्म नेल पॉलिश भी एक शानदार फिल्म है जिसे जी5 पर रिलीज किया गया है। फिल्म में कोर्ट रूम ड्रामा दिखाया गया है। बॉलीवुड की अब तक की ये वेस्ट स्क्रिप्टों में से एक है। फिल्म में मानव कौल की एक्टिंग काफी अच्छी है। 

इसे भी पढ़ें: अनुष्का और विराट की बेटी की पहली तस्वीर चाचा ने की शेयर, मिनटों में हुई वायरल 

ब्लैक विडो

स्वास्तिका मुखर्जी,  शमिता शेट्टी , मोना सिंह , राइमा सेन, शरद केलकर  और परमब्रत चटोपध्याय की क्राइम वेब सीरीज ब्लैक विडो जी 5 पर रिलीज हुई है। सीरीज की कहानी अच्छी है। 11 एपिसोज की सीरीज को अगर आप देखना शुरू करते है तो आप देखते ही रह जाते हैं।

डार्क 7 वाइट 

डार्क 7 व्हाइट, यह ZEE5 ओरिजनल थ्रिलर सीरीज़ है; जिसमें सुमीत व्यास, निधि सिंह, जतिन सरना और मोनिका चौधरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं। सीएम के पद पर विराजमान नए मुख्यमंत्री यूडी की एक दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है। जाँच पड़ताल में उनके कॉलेज के दोस्त रडार पर आते हैं, जो एक गुप्त रहस्य को छिपाने की कोशिश में लगे हैं। इस गहरे रहस्य को उजागर करने के लिए तैयार हो जाओ। जल्द ही ZEE5 पर।

दरबान

दरबान, यह ZEE5 ओरिजनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें शरीब हाश्मी, शरद केलकर, रसिका दुग्‍गल और फ्लोरा सैनी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं। रायचरण, एक निष्ठावान नौकर है जिसे अंकुल के बेटे की देखभाल करने की ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है। हालांकि, परिस्थितियां अनुकूल से प्रतिकूल में तब तब्दील होती हैं, जब बच्चा लापता हो जाता है और इस घटना के लिए वफ़ादार रायचरण को ज़िम्मेदार ठहराया जाता है।

प्रमुख खबरें

अगर भाजपा दोबारा जीती तो देश में चुनाव और आरक्षण खत्म कर देगी: आप नेता संजय सिंह

Jabalpur के कबाड़ गोदाम में विस्फोट के मामले में दो गिरफ्तार; घटनास्थल से बरामद हुए शरीर के अंग

LSG vs RR IPL 2024: राजस्थान ने लखनऊ को दी 7 विकेट से शिकस्त, सैमसन- जुरेल ने खेली अर्धशतकीय पारी

अदालत ने Jamaat-e-Islami के पूर्व प्रवक्ता को पांच लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश दिया