OTT पर रिलीज हो चुका है बहुत सारा नया-नया कंटेंट, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज की भी आयी बाढ़

By रेनू तिवारी | Jan 29, 2024

आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन पांच ओटीटी रिलीज के बारे में जो जनवरी के मिड वीक में रिलीज हुई हैं। सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक और मनोरंजक सप्ताह का इंतजार रहता है। कुछ टॉप फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन का पूरा पैकेज देने जा रही हैं। आज कई ओटीटी प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं, जैसे डिज़्नी+ हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, ज़ी5, प्राइम वीडियो आदि। आप अपने मनोरंजन के लिए इन प्लेटफार्मों का लाभ उठा सकते हैं, क्योंकि इस सप्ताह कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्में रिलीज़ हो चुकी है।

 

इसे भी पढ़ें: Vicky Kaushal की मुरीद हुई Rashmika Mandanna, आने वाली फिल्म Chhava की शूटिंग के बाद लिखा भावुक पोस्ट

 

इंडियन पुलिस फोर्स

इंडियन पुलिस फ़ोर्स एक एक्शन थ्रिलर सीरीज़ है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। रोहित शेट्टी 7 एपिसोड की सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। यह सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी पहली ओटीटी फिल्म है। यह फिल्म अपराध और न्याय की पृष्ठभूमि में भारतीय पुलिस की बहादुरी को दर्शाती है।


रिलीज की तारीख: 19 जनवरी, 2024

कहां देखें: प्राइम वीडियो

 

इसे भी पढ़ें: Fighter Box Office | ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने चार दिन में कमाए 100 करोड़

 

द मार्वल्स

द मार्वल्स एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है जो मार्वल कॉमिक्स पर आधारित है। यह फिल्म कैप्टन मार्वल (2019) और मिस मार्वल (2022) का सीक्वल है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 33वीं फिल्म है और इसका निर्देशन निया डकोस्टा ने किया है। यह फिल्म 7 नवंबर, 2023 (लास वेगास) और 10 नवंबर, 2023 (संयुक्त राज्य अमेरिका) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसे प्राइम वीडियो और ऐप्पल टीवी+ पर रिलीज़ किया गया है।

 

रिलीज की तारीख: 16 जनवरी, 2024

कहाँ देखें: प्राइम वीडियो और एप्पल टीवी+


कुबरा

कुबरा एक तुर्की ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जो गोखन अहिनोलु की कहानी बताती है, जिसका सामान्य जीवन एक अज्ञात नाममात्र इकाई से एक रहस्यमय संदेश प्राप्त करने के बाद उलट-पुलट हो गया। प्रारंभ में, संशयवादी गोखन की जिज्ञासा तब बढ़ जाती है जब ये रहस्यमय संचार धीरे-धीरे उसकी वास्तविकता के साथ जुड़ जाते हैं, जो उसे परिवर्तन और आत्म-खोज के मार्ग पर ले जाता है।

 

रिलीज की तारीख: 18 जनवरी, 2024

कहाँ देखें: नेटफ्लिक्स

 

क्रिस्टोबल बालेनियागागा

यह एक जीवनी नाटक श्रृंखला है जो एक प्रतिष्ठित स्पेनिश फैशन डिजाइनर की असाधारण यात्रा पर आधारित है। गेटारिया शहर में अपनी साधारण शुरुआत से लेकर वैश्विक हाउते कॉउचर में एक प्रतिष्ठित हस्ती बनने तक, यह श्रृंखला बालेनियागा के फैशन की दुनिया के शिखर तक पहुंचने का वर्णन करती है। अल्बर्टो सैन जुआन श्रृंखला में मुख्य किरदार निभाते हैं।


रिलीज की तारीख: 19 जनवरी

कहाँ देखें: डिज़्नी+हॉटस्टार

 

सिक्सटी मिनट

एक हाई-स्टेक एक्शन, ड्रामा और स्पोर्ट्स फिल्म, सिक्सटी मिनट्स एमएमए फाइटर ऑक्टेवियो 'ऑक्स' रोड्रिग्ज पर आधारित है, जिसे अपने मैच के बजाय अपनी बेटी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने या हमेशा के लिए कस्टडी खोने के कठिन विकल्प का सामना करना पड़ता है। ऑक्टेवियो ने उसके लिए महत्वपूर्ण भूमिका छोड़ने का निर्णय लिया और इससे एमएमए के अंडरवर्ल्ड के खतरनाक लोगों से जुड़ी घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू हो गई।

 

रिलीज की तारीख: 19 जनवरी

कहाँ देखें: नेटफ्लिक्स


प्रमुख खबरें

मणिपुर के कामजोंग जिले में 5,457 ‘अवैध प्रवासियों’ का पता चला: CM Biren Singh

भारत में 56.4% बीमारियों का कारण अस्वास्थ्यकर आहार का सेवन करना है: आईसीएमआर

रुपया शुरुआती कारोबार में आठ पैसे की बढ़त के साथ 83.44 प्रति डॉलर पर

नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स को दी चेतावनी, कहा- 15 सेकंड के लिए हटा दो पुलिस.... जानें पूरा मामला