आमिर खान की एक्ट्रेस ने क्यों लगा लिया मौत को गले? लेटर में बताई सुसाइड की वजह

By रेनू तिवारी | Jan 25, 2020

 कुछ दिन पहले ही टीवी जगत के मशहूर एक्टर कुशाल पंजाबी की आत्महत्या की खबर सामने आयी थी जिसके बाद टीवी जगत में सनसनी फैल गयी थी। कुशाल पंजाबी के बाद अब खबर आयी है टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। सेजल शर्मा ने सुसाइड क्यों की है यह जानकारी अभी नहीं मिली है लेकिन उनके करीबी दोस्तों ने बताया कि सेजल शर्मा काफी दिनों से परेशान चल रही थी। सेजल शर्मा  अपने पिता की तबियत को लेकर काफी परेशान थी, उनके पिता को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था जिसके कारण वह अपने घर उदयपुर चली गयीं थी। उनके पिता कैंसर से पीड़ित हैं। इसके अलावा अभी तक और किसी कारण का पता नहीं चला हैं।

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने खराब कर दी उर्वशी रौतेला की जिंदगी? बुरे दौर में एक्ट्रेस

सेजल शर्मा ने टीवी के मशहूर सीरीयल दिल तो हैप्पी है जी में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ काम किया था। इस शो में वह लीड रोम में नजर आयी थी। वह मुख्य किरदार की बहन की भूमिका में थीं। इसके शो के बाद वह किसी और शो में नहीं दिखाई दी। सेजन ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ भी विवो फोन के विज्ञापन में काम किया था। और उषा फैंस के विज्ञापन में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ थीं।

 

रिपोर्ट के अनुसार जो जानकरी मिली है उसके मुताबिक मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित आवास पर सेजल को मृत पाया गया। घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह दुनिया से अलविदा अपने निजी कारणों से कर रहीं हैं। पुलिस ने अपनी जांच के अनुसार बताया कि सेजल काफी समय से डीप्रेशन में थी। आज सेजल का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज