सलमान के बाद आमिर खान का 'पठान' कनेक्शन आया सामने, शाहरुख के इस सीन पर दर्शकों ने जमकर बजाई सीटियां

By रेनू तिवारी | Jan 27, 2023

पठान में सलमान खान के कैमियो रोल ने फैन्स का दिल जीत लिया है। शाहरुख खान स्टारर एक्शन फिल्म ने 'YRF स्पाई यूनिवर्स' की शुरुआत की है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वॉर फ्रेंचाइजी के एक्शन फिल्म ब्रह्मांड में और सितारे कैसे प्रवेश करेंगे। शुरूआत में शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो को सरप्राइज बना कर रखा गया था लेकिन रिलीज के बाद ही दर्शकों ने सलमान के कैमियो का खुलासा किया। दिलचस्प बात यह है कि प्रशंसकों को पठान के साथ आमिर खान का भी कनेक्शन मिला है। भले ही आमिर और शाहरुख ने कभी भी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन प्रशंसक उन्हें लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट में एक साथ देखना चाहते हैं। अब शाहरुख खान और आमिर साथ साथ कब आएंगे इसकी तो जानकारी नहीं है लेकिन आमिर खान का पठान से कनेक्शन हैं इसके बारे में हम जरूर आपको बता देंगे। दरअसल किंग खान की फिल्म में आमिर की बड़ी बहन निखत हेगड़े की भूमिका है।

 

इसे भी पढ़ें: बिन ब्याही Vivian Richards के बच्चे की मां बनीं थी नीना गुप्ता, सालों बाद बेटी की शादी में शामिल होने कैरिबियन देश से भारत आये क्रिकेटर


पठान में आमिर खान की बहन ने निभाई ये भूमिका

निकहत खान हेगड़े, जो आमिर की बड़ी बहन हैं, पठान में शाहरुख खान के साथ संक्षिप्त रूप से स्क्रीन स्पेस साझा करती हैं। निखत ने प्रशंसकों की सराहना की जिन्होंने फिल्म में उनके प्रदर्शन पर ध्यान दिया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म में अपने सीन के लिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा कीं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, बहुत बढ़िया मैम।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Shukravaar Ka Vaar | टीना दत्ता ने फरहा खान से की बहस, आग बबूला होकर घर से बाहर निकली फिल्म निर्देशक


पठान फिल्म में शाहरुख खान और आमिर खान की बहन

निखत हेगड़े ने एक अफगान महिला की भूमिका निभाई है जो शाहरुख के चरित्र पठान को आशीर्वाद देती है जब वह एक्शन फिल्म में अपने पहले मिशन के दौरान अपने गांव को बचाते है। इस तरह फिल्म में शाहरुख के किरदार का नाम पठान पड़ा, जो कि फिल्म का शीर्षक भी है। पठान को आशीर्वाद देने के अलावा, निखत द्वारा निभाया गया रोल पठान की बांह पर एक पवित्र काली पट्टी (ताबीज) बांधता है। भावनात्मक दृश्य ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान तालियां और सीटियां बटोरी। यह जानकर कि फिल्म की महिला आमिर की बहन है, प्रशंसक और अधिक उत्साहित हो गए हैं।


निखत ने फीचर फिल्मों मिशन मंगल (2019), सांड की आंख (2019) और तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (2020) में काम किया है। वह वेब सीरीज़, स्पेशल ऑप्स 1.5 और अन्य का भी हिस्सा थीं। पठान में उनकी भूमिका को शाहरुख के प्रशंसकों से सभी प्रशंसा मिल रही है।


प्रमुख खबरें

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress

बैंक ब्याज वसूली में उचित तरीका अपनाएं, ग्राहकों को अतिरिक्त शुल्क लौटाएंः RBI

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में