कोरोना के हालात को लेकर आप विधायक की अपील, दिल्ली में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 30, 2021

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक शोएब इकबाल ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की भयवाह स्थिति को देखते हुए यहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। पुरानी दिल्ली के मटिया महल विधानसभा क्षेत्र से छठी बार विधायक चुने गए इकबाल ने कहा कि न तो वह और न ही सरकार कोरोना से प्रभावित लोगों की कोई मदद कर पा रही हैं। उनकी मांग पर आप की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के उपचार में मददगार साबित हो रहा ‘आयुष 64‘ फार्मूला: आयुर्वेद मंत्री

इकबाल ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘एक विधायक होने के नाते मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है क्योंकि मैं किसी के काम नहीं आ पा रहा हूं और हमारी सरकार भी लोगों के साथ खड़ी नहीं हो पा रही है। छह बार का विधायक होने के बावजूद मुझे कोई नहीं सुन रहा है और मैं किसी से संपर्क नहीं कर पा रहा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं। मैं दिल्ली उच्च न्यायालय से आग्रह करता हूं कि दिल्ली में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो पूरे शहर में लाशें बिछ जाएंगी।’’

इसे भी पढ़ें: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में से 73 प्रतिशत मामले 10 राज्यों में सामने आए

आप विधायक ने कहा, ‘‘मुझे रोना आता है। मुझे नींद नहीं आ रही है। लोग परेशान हैं, लोगों को ऑक्सीजन और दवाएं नहीं मिल पा रही हैं। मैं एक दोस्त की मदद नहीं कर पा रहा हूं जो बिना ऑक्सीजन और दवा के अस्पताल में है।’’ उल्लेखनीय है कि इकबाल ने 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ आप के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की।

प्रमुख खबरें

मेरे पिता को उनकी मां से विरासत में संपत्ति नहीं, शहादत मिली : Priyanka Gandhi

Ruchira Kamboj In United Nations | पाकिस्तान के ट्रैक रिकॉर्ड पर कंबोज ने उठाए सवाल, भारत को कहा सभी धर्मों का देश

न्यायिक अधिकारियों को एडीजे के रूप में पदोन्नति से संबंधित याचिका पर न्यायालय में फैसला सुरक्षित

रेलगाड़ियों के चालकों को भोजन व शौच के लिए अल्प अवकाश देने को लेकर उच्च स्तरीय समिति गठित