पाकिस्तानी TV का बेतुका ऐड, भारत-पाक मैच से पहले विंग कमांडर अभिनंदन का उड़ाया मजाक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 12, 2019

नयी दिल्ली। पाकिस्तान के एक चैनल द्वारा भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान जैसे हुलिये वाले शख्स की मदद से क्रिकेट विश्व कप के लिए एक मजाकिया विज्ञापन बनाना ट्विटर वालों को रास नहीं आ रहा है और उन्होंने इसे ‘‘ओछा’’ और ‘‘शर्मनाक’’ बताया है। बालाकोट हवाई हमले के बाद 27 फरवरी को पाकिस्तानी सीमा में मिग-21 बाइसन के दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरने के बाद भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तान की हिरासत में थे। उस दौरान पाकिस्तानी अफसरों के साथ हुई उनकी बातचीत की पैरोडी पर यह विज्ञापन आधरित है।

पाकिस्तान की ओर से जारी वीडियो वायरल हो गया था। उसमें अभिनंदन उनसे पूछे गए सवालों के जवाब में यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि ‘‘मुझे माफ करें, मैं आपको यह नहीं बता सकता।’’ इंग्लैंड में हो रहे आईसीसी 2019 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत पाकिस्तान का मैच 16 जून को होना है। विज्ञापन में अभिनंदन की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बिलकुल उनकी वेशभूषा में है। वह मैच के संबंध में सवाल करने पर कह रहा है, ‘‘मुझे माफ करें, मैं आपको यह नहीं बता सकता।’’

इसे भी पढ़ें: पाक के खिलाफ मुकाबले से बाहर हुए स्टोइनिस, मार्श को बुलाया गया इंग्लैंड

इस विज्ञापन पर तमाम अन्य ट्विटर यूजर्स के अलावा आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया है, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट विश्व कप मैच से पहले हमारे हीरो अभिनंदन का मजाक बनाना पाकिस्तान के लिए बेहद शर्मिगदी की बात है। हमें जवाब देना चाहिए।

 

प्रमुख खबरें

मुख्यमंत्री Mohan Yadav ने Priyanka पर साधा निशाना, ‘नकली’ गांधी बताकर वोट पाने का लगाया आरोप

Unnao में बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, छह लोगों की मौत और 20 घायल

Rishikesh के निकट लक्ष्मण झूला क्षेत्र में दो लोग Ganga में डूबे, तलाश जारी

Startup 10 साल में 300 गुना बढ़े, यूनिकॉर्न का घर बना भारत : केंद्रीय मंत्री Jitendra Singh