अयोध्या में सपा परिवर्तन यात्रा लेकर पहुंचे अबू आसिम आजमी

By सत्य प्रकाश | Oct 26, 2021

अयोध्या। परिवर्तन यात्रा लेकर समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी आज अयोध्या पहुँचे। जहाँ  समाजवादी पार्टी कार्यालय पर गर्मजोशी के साथ  सपा पार्टी के पूर्व राज मंत्री पवन पांडे व गोसाईगंज के विधायक अभय सिंह और पार्टी के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया गया। 

 

इसे भी पढ़ें: अयोध्या पहुंचेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, करेंगे रामलला का दर्शन

 

महाराष्ट्र इकाई के सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी ने भाजपा को भ्रष्टाचारी सरकार बताया है उन्होंने कहां भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया।समाजवादी पार्टी पर आज तक कोई ऐसा आरोप नहीं लगा। 2012 से 2017 तक सपा ने किया विकास कार्य किया। विकास कार्य को देखते हुए जनता भाजपा को हटाकर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाएगी। और भाजपा अब घबरा रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: फैजाबाद जंक्शन बना अयोध्या का कैंट स्टेशन, संतों ने सरकार को दी बधाई

 


उत्तर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकालने पर अबू आजमी ने कहा कि हमें कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई मैं खुद ही भ्रमण कर रहा हूं देश प्रदेश में अच्छे लोग ज्यादा है लेकिन चुप हैं। उन्हीं को जगाने आया हूं। जो पार्टी गांधीजी के हत्यारे को क्रांतिकारी कहती है। जो भाई भाई को लड़ा रहे हैं। गंगा जमुनी तहजीब को खत्म करना चाहते हैं। जिन लोगों ने गंगा जमुना में लाशें बहाई उनको उखाड़ फेंकना है इसीलिए उत्तर प्रदेश में भ्रमण कर रहां हूं। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा पर योगी के मंत्री का कटाक्ष, यूपी में जमीन तलाश रही कांग्रेस


वहीं शाहरुख खान के बेटे को एनसीबी की गिरफ्तारी पर कहा कि काम कम हो रहा पब्लीसिटी ज्यादा हो रही है। मुंबई में स्लम बस्तियों में भी होता है नशे का कारोबार लेकिन उनको पकड़ने से न्यूज़ नहीं बनती हैं। और शाहरुख खान के बेटे को पकड़ने से न्यूज़ बनती है। उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 में साइकिल ही चलेगी। सपा ने 2012 से 17 तक जो विकास कार्य किए हैं उसी को लेकर जनता सपा को वोट देगी। सपा का कार्यकाल विकास कार्य के लिये मिसाल हैं।वही अबू आजमी ने गठबंधन को लेकर कहा छोटे दलों से हो गठबंधन हो सकते हैं अखिलेश जी को जो सही लगेगा वही करेंगे।सपा के पास वोट बैंक पर्याप्त हैं। उन्हें गठबंधन की जरूरत नहीं पड़ेगी।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana