सगे फूफा ने युवती के साथ किया यौन शोषण, बाद में कराया अपहरण, गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 28, 2022

जींद। हरियाणा के सदर थाना पुलिस ने कथित रूप से एक युवती का अपहरण करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने गत 22मई को पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का ही सूरज उसकी भांजी का अपहरण कर के ले गया है। उसकी शिकायत पर सूरज के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ें: तालाब में तैरते हुई मिली दो सगी बहनों की लाश, शादी समारोह से वापस आ रही थी घर

पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में, सदर थाना इलाके में रिश्तेदारी में आई लडकी के साथ उसके रिश्ते के फूफा द्वारा कथित रूप से यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। इसके अलावा बुआ के खिलाफ उसके जेवरात हड़पने का भी आरोप है। महिला थाना पुलिस ने रिश्ते की बुआ तथा फूफा के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जिले के डोहानाखेड़ा गांव में स्कूली छात्राओं के साथ एक आदेशपाल द्वारा कथित रूप से अश्लील हरकत करने तथा फोन पर कॉल कर फ्रेंडशिप के लिए दबाव डालने से खफा ग्रामीणों ने गांव के राजकीय स्कूल पर ताला जड दिया। ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने तथा पूरे स्टाफ का तबादला किये जाने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम महिला से संबंध रखने की कड़ी सजा, दिन दहाड़े हिंदू युवक की कर दी हत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि इस बीच जिले में अलग-अलग स्थानों से पांच लोगों के गायब होने पर संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए है। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज