अभिनेता सचिन श्रॉफ को फिर मिला प्यार, करने जा रहे हैं शादी, 2018 में जूही परमार से हुआ था तलाक

By रेनू तिवारी | Feb 22, 2023

सचिन श्रॉफ इस समय अपने पेशेवर जीवन के सबसे अच्छे दौर में हैं। एक्टर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। पर्सनल लाइफ में भी अभिनेता के लिए चीजें बेहतर होती नजर आ रही हैं। सचिन फिर से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता ने पहले टीवी अभिनेत्री जूही परमार से शादी की थी। उनकी 10 साल की बेटी समायरा है। ऐसा लग रहा है कि सचिन आखिरकार आगे बढ़ने और फिर से अपना घर बसाने के लिए तैयार हैं। वह 25 फरवरी, 2023 को एक लड़की (पहचान गुप्त रखी गई) से शादी कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: फूले-फूले गाल, डबल चिन आखिर ये क्या हाल बना लिया अनुष्का शेट्टी ने? कहीं इस हालत की वजह प्रभास से ब्रेकअप तो नहीं!


सचिन श्रॉफ फिर से शादी करने वाले हैं

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सचिन श्रॉफ 25 फरवरी, 2023 को मुंबई में एक पारिवारिक मित्र के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी की तारीख बाहर आ गयी है लेकिन दुल्हन की पहचान सामने नहीं आई है। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "लड़की की पहचान एक बेहद गोपनीय है। परिवार थोड़ा अंधविश्वासी है और चाहता है कि सब कुछ शांति से हो।"

 

इसे भी पढ़ें: Pathaan Box Office | पठान दुनियाभर में 1,000 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली हिन्दी फिल्म बनी


सूत्र ने आगे बताया, "होने वाली दुल्हन इंडस्ट्री से नहीं है। वह एक पार्ट-टाइम इवेंट ऑर्गनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह कई सालों से सचिन की बहन की दोस्त हैं। परिवार ने सुझाव दिया कि वह उनके साथ घर बसाने पर विचार करें। यह एक सामान्य रिश्ता नहीं है जिसमें जोड़े को पहले प्यार होता है और फिर शादी यह घर का दवाब और हालात को देखकर होने वाली शादी होगी। सचिन ने अपने परिवार के सुझाव पर गंभीरता से विचार किया। सब कुछ ठीक हो गया है, और वे जल्द ही शादी कर लेंगे।"


सचिन श्रॉफ के बारे में

सचिन श्रॉफ ने अभिनेत्री जूही परमार की शादी 9 साल तक चली थी। वे जनवरी 2018 में अलग हो गए। जहां तक उनके काम की बात है, अभिनेता को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल में देखा गया था। TMKOC से पहले, उन्होंने गुम है किसी के प्यार में में राजीव की भूमिका निभाई थी।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज