RRR स्टार राम चरण की अगली फिल्म में काम करेंगे अभिनेता एस जे सूर्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 09, 2022

मुंबई। फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण ने शुक्रवार को बताया कि अभिनेता-फिल्मकार एस. जे. सूर्या निर्देशक एस. शंकर के साथ उनकी आगामी फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। राजनीति पर आधारित तेलुगु फिल्म का अस्थायी शीर्षक आर सी 15 दिया गया है। यह चरण के करियर की 15वीं फिल्म होगी। अभिनेता चरण ने ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए सूर्या के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। सूर्या को कलवानिन कधली , थिरुमगन , व्याबारी , स्पाइडर और मर्सल जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इसे भी पढ़ें: गणपति दर्शन के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे दीपिका रणवीर सहित कई सितारे, सारा के लुक के कायल हुए फैंस

उन्होंने लिखा, “आर सी 15 में आपका स्वागत है एस जे सूर्या सर।” फिल्म के कलाकारों‍ में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी शामिल हैं। इसका निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस बैनर तले दिल राजू और सिरीश ने किया है। प्रोडक्शन बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर सूर्या के आर सी 15 के कलाकारों में शामिल होने की जानकारी दी। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स ने ट्वीट किया, “बहुमुखी अभिनेता सूर्या हमारे शानदार कलाकारों में शामिल हुए! आपका स्वागत है सर।” आरसी15 तमिल, तेलुगु और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA