मिरर सेल्फी में अभिनेत्री दिशा पाटनी ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, देखने वालों का हुआ बुरा हाल

By एकता | Mar 24, 2022

अभिनेत्री दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और फिट अभिनेत्रियों में शुमार हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के जलवें बिखेरती रहती हैं। आये दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करके अभिनेत्री फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक हॉट सेल्फी शेयर की जिसपर लोगों की नजरें अटक गयी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: स्टोर लॉन्च इवेंट में प्रेग्नेंट सोनम कपूर को किस करते दिखे पति आनंद आहूजा, देखें वायरल वीडियो



सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही इन सेल्फी को दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें अभिनेत्री ब्लैक ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर शीशे के सामने खड़ी होकर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का परफेक्ट फिगर देखकर उनके फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। इस तस्वीर को अबतक 12 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और अभिनेत्री के फैंस उनकी इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस आग वाले इमोजी के साथ अभिनेत्री के फिगर की तारीफ कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप पहनकर अभिनेत्री नेहा शर्मा ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देखकर फैंस के उड़े होश

 


काम की बात करें तो अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में एक्शन ड्रामा फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में दिशा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएँगी। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म 'एक विलेन 2' में भी नजर आएँगी। फिल्म इस साल 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी के अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और अभिनेत्री तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


प्रमुख खबरें

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल को लेकर डीके शिवकुमार ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- अभी भी जेडीएस के साथ गठबंधन में क्यों?

LSG vs MI IPL 2024: लखनऊ और मुंबई के बीच भिड़ंत, यहां देखें दोनों की प्लेइंग 11

Uttar Pradesh : बिजनौर में ट्रक कार पर गिरा, आग लगने से कार चला रहे युवक की मौत

एक साथ होकर वोटों का जिहाद...सलमान खुर्शीद की भतीजी ने की मुसलमानों से की खास अपील