लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने रखा राजनीति में कदम, इस नेशनल पार्टी में हुई शामिल

By रेनू तिवारी | Oct 27, 2021

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 में अपने अभिनय से लोकप्रियता हासिल करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने राजनीति में कदम रखा और मुंबई में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी में शामिल हो गईं। दो दशक से अधिक समय से उद्योग में रहने वाली अभिनेत्री ने राजनीति में शामिल होने और देश में महिलाओं के कल्याण की दिशा में काम करने की इच्छा व्यक्त की है।

 

इसे भी पढ़ें: अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर 

खबर की पुष्टि करते हुए, कांग्रेस सदस्य, नीरज भाटिया ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप के साथ काम्या की एक तस्वीर साझा की और ट्वीट किया, "अभिनेत्री काम्या पंजाबी  मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष  भाई जगताप की उपस्थिति में मुंबई में INCIndia में शामिल हुईं।" अभिनेत्री ने रीट्वीट किया और कैप्शन में हाथ मिलाने वाला इमोजी बनायी।

 

ई टाइम्स से बात करते हुए काम्या ने कहा, "मैं अपने देश की सेवा करना चाहती हूं और उन कारणों पर काम करना चाहती हूं जो मैं दृढ़ता से महसूस करती हूं। अन्य चीजों के अलावा, मैं महिला सशक्तिकरण पर ध्यान देना चाहती हूं और हमारे देश में घरेलू हिंसा से पीड़ित लोगों की मदद करना चाहती हूं। मैंने भी, यह चीजें अतीत में कई वर्षों से चुपचाप सही है। राजनीति में शामिल होने की इच्छा एक मजबूत कारण से उत्पन्न होती है। मैं सत्ता की भूखी नहीं हूं, मैं सिर्फ काम करना चाहती हूं।"

 

इसे भी पढ़ें: बॉम्बे HC से आर्यन खान को मिलेगी बेल? मुकुल रोहतगी रखेंगे शाहरुख के बेटे का पक्ष 

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने अभिनय करियर को जारी रखेंगी और अपना समय राजनीति के साथ बांटेंगी। उन्होंने कहा ऐसा नहीं है कि मैं अनजान हूं और मैंने मस्ती के लिए राजनीति में शामिल होने का फैसला किया है। मैंने अपना होमवर्क किया है और अपने लक्ष्यों के बारे में बहुत स्पष्ट हूं। मैं यहां पैसा बनाने या सत्ता और प्रसिद्धि हासिल करने के लिए नहीं हूं। वो मुझे टीवी में बहुत मिला है। मैं यहां काम करने के लिए हूं। चलो सब कुछ समय पर छोड़ दें। हर कोई जानता है कि मैं जो कर सकती हूं वही बोलती हूं और जो बोलती हूं वो करके भी दीखाती हूं।

 

अभिनय के मोर्चे पर, काम्या ने हाल ही में अपने सुपरहिट शो, शक्ति - अस्तित्व के एहसास की की शूटिंग पूरी की। उन्होंने बनू मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा: लेकिन कब तक और बेइंतेहा जैसे शो में भी काम किया है। 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis