बॉम्बे HC से आर्यन खान को मिलेगी बेल? मुकुल रोहतगी रखेंगे शाहरुख के बेटे का पक्ष

बॉम्बे HC से आर्यन खान को मिलेगी बेल? मुकुल रोहतगी रखेंगे शाहरुख के बेटे का पक्ष

भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी, जो सोमवार देर रात मुंबई पहुंचे, ने पुष्टि की कि वह आर्यन खान के लिए अपनी जमानत याचिका में मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष पेश होंगे।

आर्यन खान की जमानत की अर्जी पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट सुनवाई करेगा। ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में 8 अक्टूबर से जेल में बंद सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे को दो बार जमानत देने से इनकार किया जा चुका है। आज भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी कोर्ट में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करेंगे।

भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी, जो सोमवार देर रात मुंबई पहुंचे, ने पुष्टि की कि वह आर्यन खान के लिए अपनी जमानत याचिका में मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष पेश होंगे। न्यायमूर्ति नितिन साम्ब्रे के समक्ष होने वाली सुनवाई में रोहतगी सतीश मानेशिंदे के साथ खान के मुख्य वकील होंगे।

इसे भी पढ़ें: फिल्म संगठनों ने प्रकाश झा और आश्रम की टीम पर हमले की निंदा की  

वरिष्ठ वकील अमित देसाई, जिन्होंने विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत के समक्ष अभिनेता शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे की जमानत के लिए दलील दी थी, वह भी उच्च न्यायालय में मुख्य वकील के रूप में पेश होंगे।

दिल्ली स्थित कानूनी फर्म करंजावाला एंड कंपनी भी आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करेगी और उसके वरिष्ठ साझेदार भी सुनवाई के लिए दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए। यह रुस्तम मुल्ला, पार्टनर, देसाई देसाई कैरिमजी और मुल्ला के साथ बॉलीवुड स्टार के बेटे का प्रतिनिधित्व करेगा।

इसे भी पढ़ें: 67th National Film Awards: कंगना रनौत, मनोज बाजपेयी, धनुष को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार, देखें विजेताओं की पूरी सूची 

एचसी मंगलवार को तीन जमानत याचिकाओं पर सुनवाई करने वाली है, जिसमें आर्यन के दोस्त और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मध्य प्रदेश के एक मॉडल मुनमुन धमेचा शामिल हैं।

विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) न्यायाधीश ने 20 अक्टूबर को मामले के गुणदोष के आधार पर तीनों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, यह कहते हुए कि उनके खिलाफ "गंभीर और गंभीर अपराध" के लिए प्रथम दृष्टया मामला बनता है। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर छापे के बाद उन्हें पांच अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था, आर्यन पर कोई दवा नहीं मिली थी और कथित तौर पर उसके दोस्त पर छह ग्राम और मुनमुन के केबिन के फर्श से 5 ग्राम की थोड़ी मात्रा मिली थी। उस क्रूज जहाज पर जिसे गोवा के लिए रवाना होना था।