कई मर्दों के साथ बोल्डनेस की हदें पार करती नज़र आईं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, वायरल वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

By प्रिया मिश्रा | Apr 25, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस डांसर नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस से आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नम्रता ने एक सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं।


नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी बोल्डनेस से कहर ढाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नम्रता ने येलो कलर की बिकनी पहनी हुई है। उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और उनके बाल खुले हैं। वीडियो में नम्रता अपनी सेक्सी और टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: तपती गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं आमिर खान की बेटी, दोस्तों संग शेयर की हॉट फोटोज़


इस वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस के साथ कई लड़के हैं जो उनकी बॉडी को चूम रहे हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और केजीएफ मूवी का वॉयलेंस वॉयलेंस डायलॉग भी सुनाई दे रहा है। इस सिजलिंग वीडियो को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। नम्रता के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सिजलिंग हॉट।' वहीं एक अन्य यूजर्स ने कमेंट किया, 'वायलेंस की कुछ अलग वॉयलेंस हो रहा है। 'सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर दिल और आग वाले इमोजी बना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड डेब्यू से पहले इस शख्स के साथ वायरल हुई किंग खान की लाड़ली की तस्वीर, बच्चन परिवार से है नाता


आपको बता दें कि नम्रता ने हाल ही में ब्लैक कलर की बिकनी में कुछ हॉट फोटोज शेयर की थी। इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक सन ग्लासेज, लाइट मेकअप और ओपन हेयर लुक कैरी किया था। इन फोटोज में वे बेहद हॉट और सिजलिंग लग रही थी। आपको बता दें कि अमृता बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट गाने में काम किया है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

प्रमुख खबरें

Manipur में दो समूहों के बीच गोलीबारी, एक युवक की मौत

भाजपा को अगले चरणों में ‘बूथ एजेंट’ तक नहीं मिलेंगे : Akhilesh Yadav

Fresh Manipur Voilence | मणिपुर में उग्रवादी हमले में अर्धसैनिक बल के दो जवान शहीद, इंफाल पूर्व में भारी गोलीबारी में 1 की मौत

Sexual Wellness: महिलाओं की सेक्सुअल हेल्थ पर इन चीजों का पड़ता है बुरा असर, जानिए एक्सपर्ट्स की राय