गुलाबी गाउन में गुलाब सी निखरी Rakul Preet Singh, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

By एकता | Dec 02, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस वक्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री इन लेटेस्ट तस्वीरों में गुलाबी रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं। रकुल का ये गुलाबी गाउन अमित अग्रवाल द्वारा डिज़ाइन किया गया है और इसमें गुलाबी के अलावा काले और सिल्वर रंग भी हैं, जो इसे शानदार बना रहे हैं। खुले बालों और मिनिमम मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया है। हमेशा की तरह रकुल खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों को देखने वाले लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। रकुल के फैंस उनकी इन तस्वीरों को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।


 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | उर्वशी रौतेला का RP से है बेहद खास रिश्ता, सबके सामने प्यार का किया कबूलनामा


प्रोफेशन लाइफ की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह की पिछले एक साल में बैक टू बैक पांच फिल्में रिलीज हुई हैं। अभिनेत्री की जल्द ही दो फिल्में और रिलीज होने वाली हैं। रकुल की आखिरी फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में अजय देवगन भी नजर आए थे। इससे पहले अभिनेत्री की आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला