Cannes Film Festival 2022 में डेब्यू करने को तैयार अदिति राव हैदरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी जलवे

By एकता | May 08, 2022

फिल्म 'मर्डर 3' में दमदार अभिनय करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदिति राव हैदरी जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में डेब्यू करने वाली हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में अभिनेत्री वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड विवो इंडिया (Vivo India) का प्रतिनिधित्व करती दिखाई देंगी। विवो इंडिया के साथ अपनी पार्टनरशिप और कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू पर बोलते हुए अदिति ने कहा कि विवो इंडिया इनोवेशन और क्रिएटिविटी का प्रतिनिधित्व करता है। मैं कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने और वैश्विक स्तर पर ब्रांड और भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हूँ।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Doppelganger: हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, तस्वीर देखकर खुद ही फर्क कर लीजिए


विवो इंडिया के ब्रांड रणनीति निदेशक योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा कि यह विवो और अदिति राव हैदरी दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है क्योंकि हम कान्स 2022 में डेब्यू करने जा रहे हैं। हम अपनी प्रमुख X80 सीरीज़ के सिनेमैटिक स्टाइल वीडियो मोड पर कान्स 2022 की अदिति की पहली यात्रा को कैप्चर करने के लिए उत्सुक हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस साल का कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होगा और 28 मई तक चलेगा। अदिति राव हैदरी के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जूरी सदस्य के रूप में शामिल होंगी।


प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन