Aditya Roy Kapur Launch Music Album | अनन्या पांडे संग रिलेशन की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर करेंगे अपना म्यूजिक एल्बम लॉन्च

By रेनू तिवारी | Jul 20, 2023

आदित्य रॉय कपूर अपने  काम के अलावा आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अनन्या पांडे के साथ उनका नाम काफी समय से जोड़ा जा रहा है। हाल ही में उन्हें अनन्या के साथ एक बार में बैठे भी देखा गया। उनकी टेबल पर वाइन रखी हुई थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इसके अलावा हम आदित्य रॉय कपूर को एक अभिनेता के रूप में लंबे समय से जानते हैं। 2013 में 'आशिकी' में अभिनय करने पर उन्हें व्यावसायिक सफलता मिली। फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा खूब सराहा गया। अभिनय में कदम रखने से पहले वह एक वीडियो जॉकी भी थे। अब, अभिनेता अपने जीवन में एक नया चरण शुरू करने के लिए तैयार है जहां वह बहुत जल्द अपना खुद का संगीत लॉन्च करेंगे।


आदित्य रॉय कपूर अपना खुद का म्यूजिक एल्बम लॉन्च करेंगे

जब आदित्य रॉय कपूर 2013 में 'आशिकी' में अभिनय करने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े, तो फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा मिली। अभिनय क्षेत्र में कदम रखने से पहले, कपूर ने एक वीडियो जॉकी के रूप में काम किया। और अब अभिनेता ने कबूल किया है कि वह जल्द ही अपना खुद का म्यूजिक एल्बम लॉन्च करेंगे। उनके गिटार बजाते और गाते हुए वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। रॉक संगीत के स्वयंभू प्रशंसक, आदित्य अक्सर अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने और एक संगीतकार के रूप में अपनी कला को निखारने के बारे में बात करते रहे हैं।


जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस शौक को अपने पेशे में बदलना चाहते हैं, तो न्यूज 18 के साथ हाल ही में बातचीत में आदित्य ने कहा, "मैं संगीत बजाता हूं और अब मैं एक एल्बम पर काम कर रहा हूं, उम्मीद है कि मैं जल्द ही इसे बाहर निकालूंगा। मैं स्टूडियो में रहा हूं, उस पर काम कर रहा हूं। संगीत हमेशा एक जुनून और शौक रहा है लेकिन अब मैं इसे और अधिक गंभीरता से अपना रहा हूं।"


'ये जवानी है दीवानी' अभिनेता ने आगे कहा, "यह एक संभावना के रूप में सामने आया था लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। मैंने आशिकी 2 के दौरान मोहित (सूरी; फिल्म निर्माता) के साथ इस पर चर्चा की थी। वह चाहते थे कि मैं सिर्फ गाने गाने के लिए स्टूडियो में जाऊं और एक गायक के रूप में उन्हें गाने की अनुभूति प्राप्त करूं क्योंकि मैं फिल्म में एक गायक की भूमिका निभा रहा था।"

 

इसे भी पढ़ें: Naseeruddin Shah ने कभी अनुपन खेर को कहा 'जोकर' तो कभी राजेश खन्ना का उड़ाया मजाक, ये है एक्टर के विवादित बयान


आदित्य ने याद किया कि कैसे 'द नाइट मैनेजर' और 'मलंग' के रिकॉर्डिंग सत्र के दौरान, वह स्टूडियो के रिकॉर्डिंग बूथ के अंदर गाते रहते थे। उन्होंने कहा, "इसलिए, मैं स्टूडियो में गया और आशिकी के गाने पूरे गाए, भले ही मेरी आवाज कितनी भी खराब क्यों न हो। मुझे लगता है कि उन्होंने स्टूडियो में अपनी तरफ से मुझे म्यूट कर दिया था, लेकिन मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अपनी तरफ से गा रहा था और इसे अपने सिस्टम से बाहर कर दिया।"

 

इसे भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह की जगह खिलजी का किरदार निभाने वाले थे शाहरुख खान?


जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी आने वाली फिल्म 'मेट्रो... इन दिनो' के लिए गाना चाहते हैं, तो अभिनेता ने कहा, "मैंने किसी भी फिल्म में गाना नहीं गाया है, लेकिन मुझे यकीन है कि यह भविष्य में कभी हो सकता है। मेरा मानना है कि, चाहे हिंदी हो या अंग्रेजी, गाना गाना ही है। लेकिन अगर मैं किसी फिल्म के लिए सही तरीके से गाना चाहता हूं तो मैं हिंदी में गाने पर थोड़ा काम करना चाहूंगा।"


आदित्य रॉय कपूर का वर्क फ्रंट

आदित्य रॉय कपूर को आखिरी बार अनिल कपूर, शोभिता धूलिपाला और कई अन्य लोगों के साथ 'द नाइट मैनेजर' में देखा गया था। वह 2024 में सारा अली खान के साथ 'मेट्रो... इन डिनो' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान