एक्टर आफताब शिवदासानी पत्नी निन दुसांज के साथ इस काम में आजमाने जा रहे हैं हाथ

By रेनू तिवारी | Jul 21, 2020

मुंबई। अभिनेता आफताब शिवदासानी और पत्नी निन दुसांज शिवदासानी ने सोमवार को अपनी प्रोडक्शन कंपनी माउंट ज़ेन मीडिया लॉन्च की जिसका उद्देश्य फिल्मों, ऑनलाइन शो और वृत्तचित्र सहित व्यापक सामग्री बनाना है। आफताब ने बाल-कलाकार के रूप में फिल्म "मिस्टर इंडिया" (1987) से शुरुआत की थी उसके बाद 1999 में राम गोपाल वर्मा की संगीतमय रोमांस "मस्त" मे बतौर मुख्य भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की, इसके बाद विक्रम भट्ट की प्रशंसित सस्पेंस थ्रिलर फिल्म "कसूर" में नजर आये। अभिनेता ने कई मल्टी-स्टारर सितारों के साथ अभिनय किया, जिसमें कॉमेडी "आवारा पागल दीवाना", "मस्ती", "हंगामा" और 2009 में  फिल्म "आओ विश करें" के साथ निर्माता बने।

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती से रेप और जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

आफताब ने कहा कि वह और निन दोनों काफी समय से पूर्ण निर्माण में लग रहे थे। "सिनेमा के व्यवसाय से परिचित होने से पहले मैं प्रोड्यूस कर रहा हूं। ये ऐसी सामग्री विकसित करने के लिए रोमांचक हैं जो अत्याधुनिक, समकालीन और आकर्षक हो। 42 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा, "20 वर्षों से उद्योग में होने के कारण मुझे कैमरे के सामने और फिल्म निर्माण में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि मिली है।"

इसे भी पढ़ें: पत्नी के साथ विवादों को लेकर चर्चा में आये सुष्मिता सेन के भाई राजीव करने जा रहे है इस फिल्म से डेब्यू

निन ने कहा कि कला, डिजाइन, विज्ञापन और ब्रांडिंग की पृष्ठभूमि से आना, उत्पादन में शामिल होने के लिए दिलचस्प होगा जहां उसका अनुभव उपयोग में लाया जाएगा। कहा, मैं इस नए प्रयास के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इस रचनात्मक यात्रा पर बहुत सी आकर्षक कहानियां बताई गई हैं। हमेशा कहानी कहने की कला से प्रेरित होकर, मैं विभिन्न परियोजनाओं में बहुत सारी प्रतिभाओं के साथ काम करने की आशा करती हूं।