आखिरकार एंजेलिना जोली ने बता ही दी ब्रैड पिट से अलग होने की असली वजह! पढ़ें इंटरव्यू में क्या कहा?

By रेनू तिवारी | Jun 25, 2020

दुनिया की सबसे खूबसूरत अदाकारा मानी जाने वाली एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की। इस समय एंजेलिना जोली के पूर्व पति ब्रैड पिट की शादी की खबरें सोशम मीडिया पर छायी हुई हैं। एक्स हस्बैंड की शादी को लेकर एंजेलिना जोली ने भी मीडिया ने सवाल किया। इस पर उन्होंने एक पोर्टल से ब्रैड पिट के  अपने संबंधों पर खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि ब्रैड पिट से तलाक उन्होंने अपने बच्चों की खातिर लिया।

इसे भी पढ़ें: टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर सोनू निगम ने लगाए गंभीर आरोप, पत्नी दिव्या खोसला ने दिया ये जवाब

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट सबसे मशहूर कपल माने जाते हैं। दोनों के फैंस इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट साल 2004 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की शूटिंग के दौरान वापस मिले थे। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2014 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। ब्रैड पिट की ये दूसरी शादी थी। एंजेलिना जोली ने कहा कि मैं अपने ब्रैकअप को अभी तक नहीं भूल पायी हूं लेकिन हमें आगे बढ़ना हैं। मैंने ब्रैड पिट से तलाक अपने बच्चों के कारण लिया था। बच्चों को मीडिया पर हमारे रिश्तें के बारें में बहुत गलत-गलत चीजें पता चल रही थी। मैं नहीं चाहती थी इन खबरों का कई ज्यादा असर बच्चों पर बड़े इस लिए हमने तलाक का फैसला लिया। 

इसे भी पढ़ें: मशहूर डांस कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ

एंजेलिना जोली ने कहा मैंने अपने बच्चों को कहा कि सच आप लोग जानते हो तो मीडिया की बातों पर भरोसा मत करों। मेरे बच्चों बहुत स्ट्रोंग और बहादुर हैं।  हालात  ज्यादा बत्तर हो इससे पहले हमने अलग होने का फैसला किया। 

आपको बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने 2014 में 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। दोनों की शादी 2 साल तक ही चल सकी। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट 2016 में एक दूसरे से अलग हो गये। तलाक का केस कोर्ट में चला। एंजेलिना जोली ने तलाक मांगा और अपने बच्चों की कस्टडी। एंजेलिना जोली को बच्चों की कस्टडी मिली। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने शादी के बाद 2 बच्चों का गोद लिया था। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा