मांझी के बाद सहनी ने बढ़ाई बिहार NDA की टेंशन, ट्वीट कर कही यह बात

By अंकित सिंह | Jun 12, 2021

बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। नीतीश कुमार की अगुवाई में चल रही सरकार के सामने नित्य नई नई चुनौतियां सामने आ रही हैं। सरकार को सहयोग कर रही हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप से मुलाकात कर एनडीए की टेंशन पहले ही बढ़ा दी थी। इतना ही नहीं, मांझी ने यह भी दावा किया कि उन्होंने लालू यादव से फोन पर बात की है। इसके बाद एनडीए के एक और सहयोगी वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष और मंत्री मुकेश सहनी ने भी ऐसा ट्वीट किया जिससे कि एनडीए के बड़े नेताओं की टेंशन बढ़ सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: बिहार की रजिया सुल्तान ने रचा इतिहास, मुस्लिम समुदाय से डीएसपी बनने वाली पहली महिला बनीं


दरअसल मुकेश सहनी ने बिना किसी का नाम लिए एनडीए नेताओं को अनावश्यक बयानबाजी से बचने की सलाह दे दी। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी ध्यान दिलाया कि जो जनता से 19 लाख रोजगार देने का वादा किया था उस पर काम किया जाना चाहिए। अपने ट्वीट में मुकेश सहनी ने लिखा कि NDA गठबंधन के साथीगण से अनुरोध है कि अनावश्यक बयानबाज़ी से बचें एवं हम सब मिलकर बिहार की जनता से किए गए 19 लाख रोज़गार के वादा पर काम करे। 

 

इसे भी पढ़ें: बंद कमरे में मांझी और तेजप्रताप की मुलाकात, बिहार की राजनीति में नया खेला होने के संकेत?


खबर यह भी है कि सहनी ने भी शुक्रवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से फोन पर बात की थी। इसके बारे में जब सहनी से पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इसे अभी पर्दे में ही रहने दीजिए। बिहार के राजनीतिक विश्लेषक इसे दोनों ही नेताओं का एनडीए पर दबाव बनाने की नीति बता रहे हैं। आपको बता दें कि जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी कई मसलों पर एनडीए नेताओं से अलग राय रखते रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

No More Twitter.com: एलन मस्क ने आखिरकार वेबसाइट के लिए X.com डोमेन में परिवर्तन किया

नगर विकास मंत्री AK Sharma ने Lucknow की चटोरी गली में Rajnath Singh के समर्थन में किया जनसंपर्क

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

Bihar Araria Crime | पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, अररिया के ताराबाड़ी थाने में गांव वालों ने लगाई आग