शाहिद अफरीदी के बाद अब पाकिस्तान के इस दिग्गज ने खोल दी पीसीबी की पोल, बोले- 'सोता रहता है बोर्ड'

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 17, 2022

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हरकत को लेकर पाकिस्तान के ही खिलाड़ी लगातार बोर्ड की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है, पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी लम्बे समय से चोटिल हैं और इंग्लैंड में रिहैब कर रहे हैं।

 

शाहीन अफरीदी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने पीसीबी को लेकर खुलासा किया था कि शाहीन अफरीदी अपनी चोट का खर्चा खुद उठा रहे हैं। उन्होने बताया कि बोर्ड ने शाहीन अफरीदी को लेकर कोई खर्चा नहीं दिया है। वहीं, शाहिद अफरीदी के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज आकिब जावेद ने भी पीसीबी को बेइज्जत कर दिया है। उन्होने बताया कि बल्लेबाज फखर जमां भी खुद के खर्चे पर इंग्लैड में अपनी चोट का इलाज कराने जा रहे हैं। 

 

फखर जमां ने खुद कराया टिकट

एक पाकिस्तानी चैनल पर बात करते हुए आकिब जावेद ने बताया कि 'फखर जमां ने भी अपना टिकट खुद कटवाया है। बोर्ड तो सोया रहता है जब खिलाड़ियों को खुद ही टिकट कराना है तो बोर्ड क्या कर रहा है।'

 

आपको बता दें, बायें हाथ के बल्लेबाज फखर को आगामी टी-20 विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। हालांकि, इस चोट के बाद कई सवाल किए जा रहे हैं कि उनको चोट कब लगी। इस बारे में आकिब जावेद ने कहा कि हो सकता है चोट पहले से लगी हो लेकिन पाकिस्तान चोट के बावजूद उन्हें खिला रहा हो। 


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज