विंडीज से मिली हार के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए: सरफराज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 01, 2019

नाटिघंम। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें विश्व कप के शुरूआती मैच में वेस्टइंडीज से कड़े मुकाबले की उम्मीद थी लेकिन इस बात से राहत महसूस कर रहे हैं कि मोहम्मद आमिर ने फार्म में वापसी करते हुए सभी तीनों विकेट चटकाये। पाकिस्तान को 105 रन पर सिमटने के कारण वेस्टइंडीज से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह उसकी पूरे खेले गये वनडे मैचों में लगातार 11वीं शिकस्त थी। 

इसे भी पढ़ें: कैरेबियाई आक्रमण के सामने पाक धरासायी, वेस्टइंडीज की बड़ी जीत

सरफराज ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पहली बात तो यहां शुरूआत काफी अहम है। हमारी टीम के लिये शुरूआत काफी अहम है, इसलिये हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। मुझे लगता है कि हमने शुरू में काफी विकेट खो दिये, इसलिये हम मैच में वापसी नहीं कर सके। पाकिस्तान के लचर बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में पूछने पर कप्तान ने कहा कि हमें कड़े मैच की उम्मीद की थी लेकिन हम जानते थे कि हमें अच्छा करना होगा। लेकिन हमने काफी विकेट गंवा दिये। हम शार्ट पिच गेंदों पर भी जूझ रहे थे।

इसे भी पढ़ें: अगर वॉर्नर पूरी तरह फिट हुए तभी अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे: डेविड लैंगर

लेकिन मोहम्मद आमिर ने इस मैच में तीन विकेट हासिल कर वापसी की। उन्होंने वेस्टइंडीज पारी के तीनों विकेट हासिल किये। सरफराज ने कहा, ‘हमने निश्चित रूप से अच्छी गेंदबाजी की। यह देखना अच्छा रहा कि मोहम्मद आमिर ने फार्म में वापसी की, हम जानते हैं कि वह कितना काबिल है और यह चीज हमारे लिये आगामी मैचों में अच्छी होगी।’

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज