AIMIM on Navneet Rana : 15 मिनट नहीं हमें तो 15 सेकेंड लगेंगे छोटे.. नवनीत राणा के विवादित बयान पर आया AIMIM का जवाब

By अभिनय आकाश | May 09, 2024

बीजेपी की नेता नवनीत राणा के बयान से अमरावती का सियासी पारा बढ़ गया है। नवनीत राणा के एक बयान के बाद उन पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर नवनीत राणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है कि 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा लो ओवैसी भाईयों को पता नहीं चलेगा कि कहां से आए थे और कहां चले गए। आपको बता दें कि कुछ साल पहले असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे। अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट वाले बयान के जवाब में नवनीत राणा ने 15 सेकेंड वाला बयान दिया है। 

इसे भी पढ़ें: सभी दल मुस्लिम वोट तो चाहते हैं, लेकिन वे समुदाय से कोई प्रत्याशी नहीं तलाश पाए : Asaduddin Owaisi

नवनीत राणा ने हैदराबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी का जिक्र करते हुए कहा कि छोटा भाई न बड़ा भाई, छोटा बोल रहा है कि पुलिस को हटा दो तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटे को ये कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे छोटे, हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो पता नहीं लगेगा कि कहां से आया और कहां गया। सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे हम लोगों को जिस दिन हम मंच पर आ गए।

इसे भी पढ़ें: Ranaghat इलाके में बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहे लोग, पूछ रहे कब ममता दीदी को हम पर आएगा तरस?

एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान का इस पर बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि नवनीत राणा को हार का डर सता रहा है। वारिस पठान ने कहा कि नवनीत राणा को ये समझ में आ गया है कि वो अमरावती से बुरी तरह चुनाव हार रही हैं। आनंद राज अम्बेडकर जी भारी मतों से जीत रहे हैं, जिन्हें एआईएमआईएम का समर्थन है। उन्हें ये जो झटका पड़ा है उसे बर्दास्त नहीं कर पा रहीं हैं इसलिए ऐसे अनाप शनाप बयान दे रही हैं। पठान ने कहा कि पुलिस प्रशासन और चुनाव आयोग ने इस पर अब तक एक्शन क्यों नहीं लिया।

प्रमुख खबरें

ताइवान के नए राष्ट्रपति ने चीन से सैन्य धमकियां न देने का अनुरोध किया

Jharkhand: जब्त की गई रिश्वत की रकम गरीबों को लौटाने का PM Modi ने किया वादा, राहुल पर भी निशाना

Delhi : दिन में लू चलने की संभावना, 45 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है तापमान

संविधान शासन करने का सबसे बड़ा ग्रंथ, PM Modi का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, गांधी परिवार की चार पीढ़ियों ने समय-समय पर इसका अपमान किया