एयर एशिया शुरु करेगी विमान में वाईफाई सुविधा, शु्गर बॉक्स के साथ किया करार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 23, 2022

विमानन कंपनी एयर एशिया ने क्लाउड प्रौद्योगिकी कंपनी शुगर बॉक्स के साथ साझेदारी में उड़ान के दौरान अपने सभी विमानों के भीतर वाईफाई सुविधा उपलब्ध करवाना शुरू किया है। एक संयुक्त बयान में यह जानकारी दी गई। इसमें बताया गया कि इससे एयर एशिया इंडिया के जरिए यात्रा करने वाले लोगों को विमान में पहले से लगी प्रणाली के जरिए ओटीटी ऐप से बफरमुक्त सामग्री के साथ ही वेब श्रृंखला के एपिसोड, लघु फिल्में और 1,000 से अधिक भारतीय तथा अंतरराष्ट्रीय फिल्में देखने को मिलेंगी।

इसे भी पढ़ें: शुरुआती कारोबार में मजबूत वैश्विक रूझानों के बीच घरेलू शेयर बाजारों में आई तेजी, सेंसेक्स 61,780.90 अंक पर पहुंचा

शुगर बॉक्स के सह-संस्थापक रोहित परांजपे ने कहा, ‘‘कई सुविधाओं वाले ‘एयरफ्लिक्स’ को शुरू करने के लिए एयर एशिया इंडिया के साथ साझेदारी करके हमें प्रसन्नता हो रही है।’’ उन्होंने बताया कि ‘एयरफ्लिक्स’ का लाभ स्थानीय वाईफाई के जरिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के सभी यात्रियों को मिलेगा। एयर एशिया इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी सिद्धार्थ बुतालिया ने कहा, ‘‘अत्यंत प्रतिस्पर्धी बाजार में इस मंच का लाभ उठाते हुए उड़ान का विशिष्ट अनुभव देने के लिए हम उत्सुक हैं।

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal