इस मजबूरी के कारण एक दूसरे से दूर रहेंगे अजय देवगन और काजोल!

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2020

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है दुनिया के ज्यादातर देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं। कोरोना के कारण लगाये गये लॉकडाउन ने दुनिया की अर्थव्यवस्था को डाउन कर दिया है। लोगों के काम बंद हो गये हैं, नौकरी नहीं है, लोग भूखे मर रहे हैं। देश के हालात काफी खराब हैं। भारत में ऐसे कई राज्य है जहां कोरोना ने जमकर तांडव मचाया हुआ है इन राज्यों में से एक है महाराष्ट्र। फिल्म इंडस्ट्री के गढ़ मुंबई में ही सारे फिल्मी सितारे रहते हैं। तमाम सावधानियों के बाद भी फिल्मी सितारे भी कोरोना से अछूते नहीं रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार भी कोरोना की चपेट में आ चुका है। कोरोना का असर लोगों के जीवन पर काफी बुरी तरह पड़ा है। 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे को कहा सुशांत की विधवा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कोरोना वायरस का असर अजय देवगन और काजोल की जिंदगी पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो अब अजय देवगन और काजोल अगल होने जा रहे हैं। अब अजय देवगन और काजोल साथ में नहीं रहेंगे। माना जा रहा है काजोल अपनी बेटी की पढ़ाई के कारण भारत छोड़ रही हैं। न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है। कोरोना के कारण वह छुट्टियों में भारत आ गयी थी। अब पढ़ाई के लिए उन्हें वापस सिंगापुर जाना है। ऐसे मुश्किल हालात में काजोल अपनी बेटी न्यासा को सिंगापुर में अकेले नहीं  भेजना चाहती हैं। अब इस हालात में काजोल ने न्यासा के साथ सिंगापुर जाने का फैसला किया हैं। माना जा रहा है कि अजय देवगन छोटे बेटे ध्रुव के साथ मुंबई में रहेंगे और काजोल न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी।

 

आपको बता दें साल 2020 में जनवरी में अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी रिलीज हुई थी। फिल्म तान्हा जी 2020 में रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म में तान्हा जी की पत्नी सावित्रि का किरदार काजोल ने निभाया था।  

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान