बीजेपी के साथ जाएंगे अजित पवार? संजय राउत बोले- हमारा कनेक्शन Fevicol जैसा

By अभिनय आकाश | Apr 13, 2023

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के कद्दावर नेता संजय राउत ने अटकलों को खारिज कर दिया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजीत पवार सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री भाजपा के गुलाम नहीं बनेंगे'। राउत ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह इस तरह की चीजें करेंगे और उनके साथ जाएंगे। राउत ने कहा कि अजीत पवार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। (उनका) राजनीतिक भविष्य उज्ज्वल है … चिंता की कोई बात नहीं है।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री Modi ने म‍ित्र Gehlot की प्रशंसा की, कांग्रेस में खींचतान को लेकर कसा तंज

राज्यसभा सांसद ने जोर देकर कहा, "एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार अभिभावक हैं और हम उनके साथ हैं। कल उद्धव ठाकरे और मैंने पवार के साथ चर्चा की थी। हमारा कनेक्शन फेविकोल की तरह है... कोई इसे अलग नहीं कर सकता है।  पवार एनसीपी बॉस शरद पवार के भतीजे हैं और महा विकास अघडी के सबसे हाई-प्रोफाइल सदस्यों में से एक हैं।  शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन जो एकनाथ शिंदे ने ठाकरे की पार्टी (बीजेपी की मदद से) को विभाजित करने से पहले सत्ता में थी।

इसे भी पढ़ें: Karnataka: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कगोडु थिम्मप्पा की बेटी ने थामा भाजपा का दामन

नाना पटोले कई बार ऐसी बातें कहते हैं जो महा विकास अघाड़ी में मतभेद पैदा करती हैं। अगर उन्हें कोई आपत्ति है तो मीडिया में जाने के बजाय उन्हें इसे (राकांपा नेता) जयंत पाटिल या उद्धव ठाकरे के सामने उठाना चाहिए। 

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi