कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश ने दिया बयान, उमर अब्दुल्ला बोले- टीका का संबंध पार्टी से नहीं मानवता से है

By अभिनय आकाश | Jan 02, 2021

कोई भी करता हो इंतजार कोरोना की दवाई के आने का, करता हो कोई इंतजार कोरोना का टीका लगाने का या फिर करता हो कोई इंतजार कोरोना को जड़ से खत्म कराने का। अखिलेश यादव और उनके दल के लोग कोरोना  का टीका नहीं लगाएंगे। लेकिन अखिलेश के बयान के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कोरोना के टीके को लेकर बड़ा बयान दिया है। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि वे खुशी-खुशी कोरोना का टीका लगवाएंगे। दरअसल समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी का कोरोना टीका नहीं लगवायेंगे और उनकी सरकार आने पर सभी को नि:शुल्क टीका लगेगा। यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘मैं तो नहीं लगवाऊंगा अभी टीका, मैंने अपनी बात कह दी। वह भी भाजपा लगायेगी, उसका भरोसा करूं मैं। अरे जाओ भई, अपनी सरकार आयेगी तो सबको फ्री वैक्सीन लगेगी। हम बीजेपी का वैक्सीन नहीं लगवा सकते।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 728 ताजा मामले, आठ और मरीजों ने तोड़ा दम

उमर अब्दुल्ला खुशी से लगवाएंगें टीका

मैं किसी और के बारे में जानता, लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो मैं आस्तीन ऊपर कर कोविड वैक्सीन लगवाऊंगा। ये वायरस बहुत हानिकारक है। यदि एक टीका तमाम तरह के उथल-पुथल के बाद सामान्य स्थिति लाने में मदद करता है तो मुझे भी शामिल करें। अब्दुल्ला ने कहा कि जितने ज्यादा लोग टीका लगवाएंगे, देश और अर्थव्यवस्था के लिये उतना ही बेहतर होगा। उन्होंने ट्वीट किया, कोई भी टीका किसी राजनीतिक दल से संबंध नहीं रखता। उनका संबंध मानवता से है। संवेदनशील लोगों को जितना जल्दी टीका लगाया जाए,उतना बेहतर होगा।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड

अंतरराज्यीय मादक पदार्थ रैकेट के मामले में Rajasthan से छह और लोग गिरफ्तार

IPL 2024: लोग उसे भगवान समझते हैं... विराट कोहली के आलोचकों पर बरसे नवजोत सिंह सिद्धू