अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन सहित कोरोना वॉरियर्स को #DilSeThankYou कर रहा है बॉलीवुड

By रेनू तिवारी | Apr 09, 2020

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाइन लगा हुई है। देश में लॉकडाइन के बावजूद भी कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है ऐसे में सरकार लगातार लोगों से घर में रहने की अपनी कर रही है ताकि लोगों का जान सुरक्षित रहे। एक तरफ डॉक्टर्स कोरोना के मरीजों के साथ जंग लड़ कर उनकों बजाने की कोशिश कर रही है तो दूसरी ओर पुलिस लोग घर में ही रहे इसके लिए 24-24 घंटे काम कर रही है। इसके अलावा वो लोग भी है जिनकी वजह से घर में हमारी जिंदगी आसान हो गई है। कोरोना के कारण लोग अपने घरों में ही है लेकिन इसके वावजूद भी कुछ लोग ऐसे है जिनकी वजह से हमे घर बैठे खाना पानी मिल रहा है। साथ ही हर जरूरत के सामना भी मिल रहे हैं। इस समय वह अपनी जान का रिस्क लेकर अपना काम कर रहे हैं औक जरूरत के सामन हमारे तक पहुंचा रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन में परिवार के करीब आ रहे हैं बॉलीवुड सितारें, काम के कारण नहीं बिताया था कभी ऐसा साथ में समय

ऐसे कोरोना वॉरियर्स को बॉलीवुड धन्यवाद दे रहा है। कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए बॉलीवुड सितारें हाल में एक बेनर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है साथ ही इसे मुबंई पुलिस को भी टैग कर रहे हैं। इस बेनर पर लिखा है 'दिल से धन्यवाद'।

 

इसे भी पढ़ें: रामायण की वापसी से दूरदर्शन की बल्ले-बल्ले, सबसे ज्यादा देखा गया चैनल

सितारों मे सबसे पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा और उसके बाद अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने सभी सप्लाई वॉरियर्स को धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा कि मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ, वॉलन्टियर्स, सरकारी अधिकारियों, वेंडर्स, बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से शुक्रिया।

 

इसके बाद एक-एक करके शिल्पा शेट्टी, करिश्मा कपूर सहित तमाम सितारे इस बेनर से साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज