अक्षय वह असाधारण अभिनेता हैं जो नये निर्देशकों का समर्थन करते हैं: करण जौहर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 18, 2019

मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोमवार को कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चंद कलाकारों में से हैं जो किसी फिल्म या निर्देशक की बजाए विषय को प्राथमिकता देते हैं। “ब्रदर्स” और “केसरी” जैसी एक्शन ड्रामा फिल्मों में काम करने के बाद करण एक बार फिर अक्षय के साथ साझेदारी करने जा रहे हैं। इस बार यह फिल्म हल्के-फुल्के अंदाज वाली होगी जिसका शीर्षक है “गुड न्यूज।”

इसे भी पढ़ें: फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी से करने जा रहे हैं 2020 में शादी!

निर्माता ने कहा कि वह असल में अभिनेता के साथ बड़े बजट की फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे लेकिन अक्षय ने इस कॉमेडी फिल्म पर फैसला लिया। करण ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुझे ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्में पसंद रही हैं और मैं हमेशा ऐसी फिल्में बनाना चाहता था लेकिन धर्मा (उनका प्रोडक्शन हाउस) ने कभी ऐसी फिल्म नहीं बनाई। मैं अक्षय के पास बड़ी फिल्म लेकर गया था क्योंकि वह बड़े फिल्म स्टार हैं।

इसे भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के ट्रेलर से बढ़ा कोटा का तापमान, विरोध में खड़े हुए लोग

“अक्षय की खास बात यह है कि वह विषय ढूंढते हैं। वह कभी भी फिल्म का बजट या निर्देशक कौन हैं यह नहीं देखते। वह ऐसे सुपरस्टार हैं जो पहली बार निर्देशन कर रहे लोगों की मदद करते हैं और यह किसी फिल्म स्टार में मुश्किल ही देखने को मिलता है।” करण ‘‘गुड न्यूज” के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं जो इसके साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं।

प्रमुख खबरें

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया