Forbes की लिस्ट में अक्षय कुमार ने हासिल किया ये स्थान, एक साल में कमाएं इतने रुपये

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 22, 2019

लॉस एंजिलिस। बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार 455 करोड़ रुपये (6 करोड़ 50 लाख अमेरिकी डॉलर) की सालाना कमाई के मामले में हॉलीवुड के ब्रेडली कूपर, क्रिस इवान और विल स्मिथ जैसी बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ते हुए फोर्ब्स की सूची में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की सूची में चौथे स्थान पर हैं। कुमार से कमाई के मामले में हॉलीवुड के तीन कलाकार ड्वेन जॉनसन (आठ करोड़ 94 लाख अमेरिकी डॉलर), क्रिस हेम्सवर्थ (सात करोड़ 64 लाख अमेरिकी डॉलर) और रॉबर्ट डाउनी जूनियर (छह करोड़ 60 लाख अमेरिकी डॉलर) आगे हैं।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस डिजाइनरों ने नहीं बिगाड़ा, इस वजह से पहनते हैं अतरंगी कपड़े

 

कुमार की सफलता के सितारे अभी चमक रहे हैं। उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फोर्ब्स के मुताबिक कुमार कम से कम 50 लाख अमेरिकी डॉलर से लेकर एक करोड़ अमेरिकी डॉलर हर फिल्म से लेते हैं। इसके अलावा उनके पास 20 ब्रांडों के प्रचार से भी कमाई आती है। उनकी यह कमाई एक जून, 2018 से एक जून 2019 के बीच की है।

इसे भी पढ़ें: ''कुछ कुछ होता है'' के लिये शबाना आज़ामी ने क्यों लगाई थी करन जौहर को झाड़?

कुमार के बाद जैकी चैन (पांच करोड़ 80 लाख अमेरिकी डॉलर) के साथ पांचवे स्थान पर हैं। इसके बाद ब्रेडली कूपर और एडम सिंडलर छठे नंबर हैं। वहीं क्रिस इवान आठवें नंबर पर हैं। इसके अलावा पॉल रूड और विल स्मिथ नौवें और दसवें नंबर पर हैं।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान