फिल्म 'लक्ष्मी' की टीम प्रमोशन के लिए आई दिल्ली, रेड कार्पेट प्रीमियर किया गया आयोजित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 08, 2020

नयी दिल्ली। (प्रेस विज्ञप्ति) फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म "लक्ष्मी" का रेड कार्पेट प्रीमियर ट्रांसजेंडर के लिए दिल्ली के डिलाईट सिनेमा में आयोजित किया गया। इस समारोह में करीब 150 ट्रांसजेंडर ने भाग लिया, जिसमें लक्ष्मी प्रमुख थी। इस समारोह में भाग लेने के लिए मुंबई से फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी दिल्ली आई हुई थी। 

इसे भी पढ़ें: कड़ें विरोध के बाद बदला गया अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का नाम, पढ़ें क्या है नया टाइटल 

इस साल आने वाली फिल्मों में अक्षय की यह पहली फिल्म है इस फिल्म को लेकर अक्षय और कियारा दोनों काफी उत्साहित हैं। दिल्ली में कोविड-19 के वजहों से सारे सिनेमा हॉल बंद थे जो कुछ दिन पहले ही खुले हैं लेकिन उनमें पुरानी फिल्में लगाई जा रही है। इस फिल्म के लगने से पहली बार सिनेमा हॉल में काफी भीड़ दिखी। हालांकि, ये फिल्म सिनेमा हॉल में नहीं रिलीज हो रही है फिर भी सिनेमा हॉल के बाहर और अंदर दर्शकों का जो उत्साह था, जो भीड़ थी, उसे देख कर लग रहा था अगर नई फिल्म रिलीज होगी तो ऑडियंस फिल्म देखने सिनेमा हॉल में जरूर आएंगे।

प्रमुख खबरें

HD Kumaraswamy on Sex Scandal | कुमारस्वामी ने Prajwal Revanna के ‘सेक्स स्कैंडल’ मामले में साजिश का संदेह जताया, कहा- 25,000 पेन ड्राइव बांटी गईं

Lok Sabha Election । कर्नाटक में 14 सीट पर दोपहर तीन बजे तक 54.20 प्रतिशत मतदान

हीटवेव का शिकार होने पर आ सकता है Heart Attack, जानें एक्सपर्ट देते हैं ये सलाह

Lok Sabha Election: सोनिया गांधी ने जारी किया वीडियो संदेश, बोलीं- नफरत फैलाने वालों को खारिज करें, कांग्रेस को वोट दें