Lok Sabha Election: सोनिया गांधी ने जारी किया वीडियो संदेश, बोलीं- नफरत फैलाने वालों को खारिज करें, कांग्रेस को वोट दें

By अंकित सिंह | May 07, 2024

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा ने कांग्रेस और ‘इंडिया’ गठबंधन के घटक दल संविधान, लोकतंत्र की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बीच उन्होंने आज एक वीडियो संदेश जारी किया। सोनिया गांधी ने मतदाताओं से अपील की कि झूठ और नफरत फैलाने वालों को खारिज करें, सभी के उज्जवल भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें। उन्होंने कहा कि आज देश के हर कोने में युवाओं को बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है, महिलाओं को अत्याचार का सामना करना पड़ रहा है, दलितों, आदिवासियों, पिछड़े वर्गों और अल्पसंख्यकों को भयानक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है। यह माहौल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की मंशा के कारण है। उनका ध्यान सिर्फ किसी भी कीमत पर सत्ता हासिल करने पर है।

 

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी बोले- अगर UPA का कार्यकाल जंगल राज था, तो NDA का राक्षस राज है, चिराग पासवान का पलटवार


मोदी पर वार करते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक फायदे के लिए नफरत को बढ़ावा दिया है। कांग्रेस पार्टी और मैंने हमेशा सभी की प्रगति, वंचितों को न्याय और देश को मजबूत करने के लिए लड़ाई लड़ी है। गांधी ने कहा कि कांग्रेस और भारत गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए समर्पित है। सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें और आइए मिलकर एक मजबूत और एकजुट भारत का निर्माण करें। 


 

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ना हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की', विपक्ष पर बरसे PM Modi


वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि आज चुनाव का तीसरा चरण समाप्त होने जा रहा है। पूरी दुनिया ने देखा कि देश के प्रधानमंत्री किस तरह की बातें कर रहे हैं। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी INDIA गठबंधन के नेताओं को एक पत्र लिखा है, क्योंकि दो चरणों के आंकड़े काफी विलंब से आए, जिनमें कुछ विसंगतियां देखी गईं। उन्होंने कहा कि आपने यह भी देखा कि तीसरे चरण से पहले बड़े पारिवारिक माहौल में PM मोदी का इंटरव्यू किया जा रहा है, जिसमें साहब से सवाल नहीं पूछे गए। उन्हें बस महान बताने का प्रयास किया जा रहा है। पत्रकारों का यह हाल देखकर बड़ा बुरा लगता है।

प्रमुख खबरें

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित

Ballia में नाबालिग छात्र की पिटाई के आरोप में शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज