2019 में ''Good News'' देगी अक्षय कुमार और करीना कपूर की सुपरहिट जोड़ी

By रेनू तिवारी | Aug 02, 2018

मुम्बई। अभिनेता अक्षय कुमार की पिछली फिल्में विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर आधारित हो सकती हैं लेकिन अभिनेता का कहना है कि उनकी हालिया फिल्म ‘गुड न्यूज’ उनकी पिछली फिल्मों से अलग है। करण जौहर और अक्षय के सह निर्माण में बन रही ‘गुड न्यूज’ में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या अपनी तरफ से वह संदेश प्रधान फिल्मों के लिये प्रयासरत हैं, अक्षय ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘नहीं।

मैं हर तरह की फिल्में कर रहा हूं। अब मैं ‘हाउसफुल 4’ के लिये शूटिंग कर रहा हूं और इस फिल्म में कोई सामाजिक संदेश नहीं है। इसमें सिर्फ यही संदेश है कि आप खूब हंसने वाले हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘गुड न्यूज’ कर रहा हूं और ऐसी कई और चीजें हैं जो मैं कर रहा हूं जिनका सामाजिक सरोकार से कोई वास्ता नहीं है।’’

अभिनेता बीती शाम आईमैक्स में अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ के ट्रेलर लांच के मौके पर बोल रहे थे। रीमा कागती के निर्देशन में खेल की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म आईमैक्स पर भी रिलीज होगी। राज मेहता के निर्देशन में बन रही ‘गुड न्यूज’ 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। अक्षय ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana