खिलाड़ी कुमार के कारनामों में शामिल हुआ एक और कारमाना, बेल बॉटम में बनेंगे जासूस!

By रेनू तिवारी | Nov 11, 2019

नयी दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी जिसने जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म हाउसफुल 4 के बाद अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म की सोशल मीडिया पर घोषणा की है। अक्षय के अगले प्रोजेक्ट का नाम 'बेल बॉटम' है। अगले प्रोजेक्ट की घोषणा के साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया है। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार रेट्रो लुक में दिखाई दे रहे हैं फिल्म के पोस्टर को देख कर 80 के दशक की याद आ जाती है। अक्षय बेल बॉटम स्टाइल की पेंट पहने कार के उपर बैठे है और काला चश्मा लगाए हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: मातृभाषा पर महेश भट्ट ने की वकालत, कहा- लोगों पर कोई एक भाषा नहीं थोपनी चाहिए

असीम अरोरा और परवेज़ शेखंद द्वारा लिखी गई फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म जबरदस्त जासूसी थ्रिलर होगी, साथ ही अक्षय इस फिल्म में अलग अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ने मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर किया है।

इसे भी पढ़ें: पारिवारिक दर्शकों के लिए करना चाहता हूं फिल्में: जॉन अब्राहम

'बेल-बॉटम' 22 जनवरी 2021 को रिलीज़ होने की उम्मीद है। वहीं माना जा रहा है कि फिल्म मूवी कन्नड़ फिल्म का रीमेक है जबकि अक्षय कुमार ने इस खबर से किनारा किया है। इससे पहले अक्षय कुमार ने कहा था कि फिल्म किसी भी पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America