अक्षय कुमार ने सरकार से ली इजाज़त, शूरू हो गई आर बाल्कि के साथ शूटिंग, सामने आयी तस्वीरें

By रेनू तिवारी | May 25, 2020

अक्षय कुमार इस समय देश के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और अब उन्होंने सरकार से खास इजाज़त लेकर, आर बाल्कि के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। इस शूटिंग की तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से शेयर हो रही हैं। अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्मकार आर बाल्की ने सोमवार को कमालिस्तान स्टूडियो में ‘लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियां’ विषय पर एक विज्ञापन अभियान के लिए जरूरी सावधानियां बरतते हुए शूटिंग की। बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती।

उन्होंने कहा, ‘‘यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन था जिसमें अक्षय कुमार हैं। हमें काम पर लौटना होगा, लेकिन अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा। शूटिंग में हमने यही किया।’’ बाल्की ने कहा, ‘‘बहुत कम लोग थे और बहुत सख्त प्रोटोकॉल थे।’’ अक्षय के साथ फिल्म ‘पैडमैन’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्में कर चुके बाल्की ने कहा कि यूनिट के सदस्यों को लगता था कि सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग आसानी से की जा सकती है। कोरोना वायरस के कारण मार्च महीने के मध्य से फिल्मों और अन्य कार्यक्रमों के लिए शूटिंग निलंबित है।

प्रमुख खबरें

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता