अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडीज की एंट्री, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

By रेनू तिवारी | Dec 01, 2020

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की कई सारी फिल्में कतार में है जिनकी शूटिंग लॉकडाउन की वजह से देरी से चल रही है। बेल बॉटम, लक्ष्मी जैसी फिल्में करने के बाद अक्षय कुमार ने अब फिल्म बच्चन पांडे पर काम करना शुरू कर दिया है। एक्टर के एक्टिव होते ही फिल्म की टीम भी एक्टिव हो गयी है। फिल्म की कास्ट फाइनल हो गयी है। अक्षय कुमार और कृति सेनन के बाद फिल्म निर्माताओं ने फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की भी एंट्री हुई है। 

 

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर  

जैकी का टीम में स्वागत करते हुए, कृति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि यह एक मजेदार सफर है। बच्चन पांडे 2014 की तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी, 2021 को जैसलमेर में शुरू होगी। जैकलीन फर्नांडीज द्वारा बच्चन पांडे के टीम में शामिल होने की खबर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया पर जाने के बाद, कृति सेनन ने उनका स्वागत किया। एक उत्साहित कृति ने लिखा, "वेलकम जैक्सक्स !! यह एक ऐसी मजेदार सवारी है जो इंतजार नहीं कर सकती है !! @Asli_Jacqueline (sic)।" कृति के ट्वीट का जवाब देते हुए, जैकलीन ने लिखा, "हां यह बहुत मजेदार होने वाला है," इसके बाद एक दिल का इमोजी भी बनाया।

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार को एक गैंगस्टर की मुख्य भूमिका में दिखाया जाएगा। कृति सेनन का  फिल्म में महिला प्रधान के रूप में लीड रोल है। फिल्म को फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले, निर्माताओं ने खुलासा किया कि अरशद वारसी को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए फिल्म में लिया गया है। जैकलीन फर्नांडीज सपोर्टिंग लीड में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, कहानी के लिए उनका हिस्सा महत्वपूर्ण है। 

 

 

प्रमुख खबरें

Game of Thrones के स्टार इयान गेल्डर उर्फ Kevan Lannister का 74 वर्ष की उम्र में निधन

Paris Olympics 2024: खिलाड़ियों को मिल सकेगा शाकाहारी भोजन, यहां देखें पूरा मेन्यू

Laapataa Ladies की फूल भी पहुंची थी Met Gala 2024? कारपेट से वायरल हुआ एक्ट्रेस का देसी लुक!

Newsroom | China-Bangladesh | पाकिस्तान को बर्बाद करने के बाद, अब बांग्लादेश के साथ पहली बार सैन्य अभ्यास करने जा रहा चीन, भारत की बढ़ेगी मुश्किलें!