सेरेना विलियम्स, अलेक्जेंडर ज्वेरेव ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 15, 2019

मेलबर्न। सेरेना विलियम्स ने आस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर का मुकाबला महज 49 मिनट में जीतकर प्रतिद्वंद्वियों के लिये खतरे की घंटी बजा दी है जबकि अलेक्जेंडर ज्वेरेव भी दूसरे दौर में पहुंच गए। सेरेना ने आखिरी ग्रैंडस्लैम 2017 में यहीं जीता था जब वह गर्भवती थी । वह मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंडस्लैम के रिकार्ड से एक खिताब दूर हैं। सेरेना ने जर्मनी की ततयाना मारिया को 6–0, 6–2 से हराया।

इसे भी पढ़ें : निशिकोरी आस्ट्रेलिया ओपन से हटे, जोकोविच का खेलना भी तय नहीं

उन्होंने जीत के बाद कहा कि पिछली बार मैने यहां खेला, तब मैं गर्भवती थी। मेरी बहुत अच्छी यादें इस कोर्ट से जुड़ी हैं। वह मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ जीत थी और यहां लौटकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। अब उनका सामना कनाडा की यूजीनी बूचार्ड से होगा जिसने चीन की पेंग शुआइ को मात दी। अन्य मैचों में अमेरिका की मेडिसन कीस ने वाइल्डकार्ड धारी डेस्टानी एइवा को 6–2, 6–2 से हराया।

इसे भी पढ़ें : आस्ट्रेलिया ओपन में नए टाईब्रेक नियम को लेकर फेडरर, कर्बर सतर्क

पुरूष वर्ग में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का सामना अमेरिकी क्वालीफायर मिशेल क्रूगर से होगा। वहीं चौथी वरीयता प्राप्त ज्वेरेव ने एलजाज बेडेने को 6–4, 6–1, 6–4 से हराया। आठवीं वरीयता प्राप्त केइ निशिकोरि ने पोलैंड के क्वालीफायर कामिल एम को मात दी। अब वह क्रोएशिया के इवो कारलोविच से खेलेंगे।

प्रमुख खबरें

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी

Indian Navy ने फिर दिखाई शक्ति, समुंदर में बने देवदूत, कुछ इस तरह हूति विद्रोदियों के चंगुल से छुड़ा लिया ऑयल शिप