आलिया भट्ट बनीं गुड गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए आर्डर किया पिज्जा, देखें वायरल वीडियो

By एकता | Apr 05, 2022

कैसा हो अगर एक दिन आपको बॉलीवुड के किसी स्टार का फ़ोन आए और वो आपसे बातें करें? यकीनन हर कोई हैरान ही रह जायेगा और ख़ुशी के मारे उसके मुँह से आवाज भी नहीं निकलेगी। ऐसा ही कुछ हुआ एक पिज्जा कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति के साथ जब बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कॉल करके पिज्जा आर्डर किया।

 

इसे भी पढ़ें: Lock Upp Updates: आज़मा फलाह ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- पैसे कमाने के लिए लोगों को लूटती थी


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बनकर पिज्जा आर्डर करती नजर आ रही है। आपको बता दें कि चांदनी ने यह सब इंस्टाग्राम पर मिली एक चुनौती के तहत किया था। कैमरा के सामने चांदनी ने पिज्जा आर्डर करने के लिए कॉल किया और अभिनेत्री आलिया भट्ट की आवाज में बात की। आवाज सुनने के बाद में पिज्जा आर्डर लेने वाला व्यक्ति थोड़ा हैरान हो जाता है और फिर चांदनी से उनका नाम पूछता है। इसपर चांदनी उसे अपना नाम आलिया भट्ट बताती है। व्यक्ति नाम सुनते ही शांत हो जाता है और फिर हड़बड़ाते हुए आगे के बात करता है।

 

इसे भी पढ़ें: डिज़ाइनर साड़ी में सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें मैटरनिटी फोटोशूट की वायरल तस्वीरें


मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी ने रह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और यूजर्स को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। एक दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को 38 हजार व्यूज मिल चुके हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "एक नंबर।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ये सही था गुरु।" अपनी इस मिमिक्री वीडियो के बाद चांदनी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी हैं।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान